Honda Electric Bike: होंडा ने कम से कम इलेक्ट्रिक बाइक के क्षेत्र में इंडस्ट्रीलेशन के साथ एक नया परिवर्तन किया है। भारत की ऑटोमोबाइल कंपनी की पवित्र में होंडा ने अपनी क्षमता से महत्वपूर्ण भूमिका बनाई है।

होंडा इलेक्ट्रिक बाइक प्रदान करेगी बेहतर रेंज और प्रदर्शन। यह इस्तेमाल को उत्साही अनुभव का आश्वासन देगी, जिसमें सिंगल चार्ज पर लगभग 150 किलोमीटर की ऑन-रोड रेंज शामिल है। नए मॉडल का नाम हो सकता है “होंडा लिओ इलेक्ट्रिक बाइक”।

Honda Electric Bike की चॉइस। इसमें ब्रशलेस डायरेक्ट करंट मोटर टेक्नोलोजी के साथ आगे बढ़ा हुआ, इलेक्ट्रिक मोटर है, जो पावरफुल पावर जेनरेट करने में सक्षम है। यह मोटर उच्च क्षमता और कम घाव के साथ काम करता है, और इसका चार्जिंग सिस्टम भी तेजी से होने में सक्षम है।

इसकी टॉप स्पीड 75 किलोमीटर/प्रति घंटा है और इसमें स्मार्ट फीचर्स जैसे एलईडी हेडलाइट, डीजल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, एलईडी टेल लाइट, टायर, एलॉय व्हीकल, यूएसबी पोर्ट आदि हैं। इसे भारतीय बाजार में तीन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध किया जाएगा। Honda Electric Bike की कीमत। इसकी माइलेज और फीचर्स के साथ यह भारतीय बाजार में टॉप स्पीड में एक बेहतर विकल्प है, और इसकी कीमत मात्र 78,500 में उपलब्ध होगी