Honda Stylo 160: होंडा स्कूटर भारतीय बाजारों में अच्छी क्वालिटी और जबरदस्त स्पेसिफिकेशन के लिए जाना जाता है. Honda के स्कूटर बहुत ही आरामदायक डिजाइनिंग में बनाए जाते हैं. Honda ने हाल ही में Honda Stylo 160 के नाम से एक स्कूटर लॉन्च किया है. इसमें 160 cc इंजन के इस्तेमाल के कारण इसकी परफॉर्मेंस काफी दमदार बताई जा रही है. इतना ही नहीं, यह बेहतर टॉप परफॉर्मेंस के साथ स्टाइलिश और आकर्षक है.

दमदार फीचर्स

इस स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इनमें एक से ज्यादा स्मार्ट मीटर का इस्तेमाल किया गया है. इसमें LED हेडलैंप, LED DRL, LED टेल लैंप, कीलेस स्टार्ट फंक्शन, कॉम्बिनेशन ब्रेकिंग सिस्टम (CBS), एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), अलॉय व्हील्स के अलावा और भी कई फीचर्स दिए गए हैं.

बेहतर रंग विकल्प

Honda Stylo 160 स्कूटर ग्लैम बेज, रॉयल मैट ब्लैक, ग्लैम रेड और रॉयल ग्रीन रंग में उपलब्ध कराया गया है. अगर ABS ऑप्शन की बात करें तो इसकी कीमत थोड़ी किफायती हो सकती है. लेकिन इनकी परफॉर्मेंस अच्छी होने के कारण इनकी कीमत बहुत ज्यादा नहीं है. अगर आप इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है.

पावरट्रेन और माइलेज

पावरट्रेन और माइलेज की बात करें तो यह सिंगल सिलेंडर से संचालित होता है. जो अधिकतम 16 bhp की पावर और 15 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है. अगर सड़क पर इसके माइलेज की बात करें तो यह 45 किलोमीटर है.

इस स्कूटर के कंपोनेंट्स

सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें 12 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले इनफॉर्मेशन सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है. इसके साथ ही इसमें अलॉय व्हील, चौड़े टायर, फ्रंट डिस्क ब्रेक, RSU टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क भी दिया गया है. इन बहतरीन टेक्नोलॉजी ने इसे टॉप स्कूटर बना दिया है.