Hero कंपनी का भारतीय मार्केट में अलग ही रुत्बा है। ये कंपनी अपनी नॉर्मल बाइक्स से लेकर लग्जरी और स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स के लिए भी काफी मशहूर है। Hero Motocorp की हर एक बाइक को लोग काफी पसंद करते हैं। ऐसे में अब बहुत जल्द Hero Motocorp अपनी धांसू लुक और सॉलिड मजबूती वाली लग्जरी बाइक Hero Marvik 440 को मार्केट में पेश करने वाली है।

दरअसल, हीरो ने अपनी Hero Marvik 440 को रोडस्टर पर आधारित बनाया है, जिसका क्लासी और स्पोर्टी लुक ही लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। वहीं इसके साथ आपको इस बाइक में और भी कई धांसू फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। बता दें कि अप्रैल 2024 तक ये बाइक भारतीय मार्केट में पेश की जा सकती है। वहीं फरवरी 2024 से Hero Marvik 440 की बुकिंग भी शुरू होने की खबर है।

Hero Marvik 440 में मिलेंगे धांसू फीचर्स

बता दें कि Hero Marvik 440 में एक से बढ़कर एक आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस बाइक में एक फूल डिजिटल इन्स्ट्रमन्ट क्लस्टर के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और कॉल और मैसेज अलर्ट जैसे कई स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

वहीं इसके अलावा भी इसमें फुल एलईडी लाइटिंग और मोबाईल फोन चार्ज करने के लिए USB-C टाइप चार्जिंग पोर्ट भी देखने को मिल जाएगा।

Hero Marvik 440 का पावरफुल इंजन

Hero Marvik 440 में आपको काफी बेजोड़ और मजबूत इंजन देखने को मिलने वाला है। इस बाइक में आपको 440 सीसी का एक ऑयल-कूल्ड इंजन दिया जाएगा जो की 27 ps की पॉवर और 36 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। वहीं इस इंजन के साथ आपको 6-स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाएगा।

Hero Marvik 440 के वेरिएंट

बता दें कि Hero Marvik 440 में आपको 3 वेरिएंट देखने को मिल जाएंगे। इसमें पहले नंबर पर बेस वेरिएंट है, जिसमें स्पोक व्हील्स देखने को मिलेंगे। ये वेरिएंट सिंगल आर्कटिक व्हाइट पेंट स्कीम में मौजूद होगा। वहीं इसके बाद मिड वेरिएंट में मिश्र धातु के व्हील्स देखने को मिलेंगे, जो सेलेस्टियल ब्लू और फियरलेस रेड कलर के ऑप्शन में मौजूद होंगे।

इसके अलावा बचता है इस बाइक का टॉप वेरिएंट, जिसमें मशीनी मिश्र धातुओं वाले व्हील्स देखने को मिलेंगे। इसमें भी आपको 2 कलर ऑप्शन फैंटम ब्लैक और एनिग्मा ब्लैक देखने को मिल जाएंगे।

Hero Marvik 440 की कीमत

कीमत की बात करें तो Hero Marvik 440 को कंपनी द्वारा 1.80 लाख – 2 लाख रूपए तक की शुरूआती कीमत पर मार्केट में पेश किया जा सकता है।

Explore the world of automobiles through the lens of a seasoned professional with over 3 years of hands-on experience. Uncover expert insights, industry trends, and a passion for innovation as we journey...