भारतीय मार्केट में अगर टू व्हीलर्स की बात करें तो इसमें Hero कंपनी का नाम जरुर आता है। Hero Motocorp हमेशा से ही भारतीय मार्केट में सबसे बेस्ट टू व्हीलर्स बाइक्स की लिस्ट में टॉप पर रही है। चाहे Hero Splendor की बात हो या Hero HF Deluxe की, इन सभी बाइक्स ने ही ग्राहकों को काफी आकर्षित किया है।

ऐसे में आज हम बजट प्रॉब्लम से जुझ रहे ग्राहकों के लिए आज एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं, जिसके तहत आप महज 26 हजार रुपए में Hero HF Deluxe को घर ले जा सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस बंपर ऑफर की पूरी डिटेल्स –

Hero HF Deluxe का इंजन और माइलेज

बता दें कि Hero HF Deluxe में 97.2सीसी का air cooled single cylinder इंजन दिया गया है, जो 8000 आरपीएम पर 8.2बीएचपी का पावर और 5000 आरपीएम पर 8.05Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से भी जोड़ा गया है।

माइलेज की बात करें तो Hero HF Deluxe में आपको 83 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देखने को मिल जाता है। वहीं भिड़-भाड़ वाले एरिया में भी ये बाइक आपको 65-70 km/L का माइलेज देने में सक्षम है।

Hero HF Deluxe की कीमत

आपको बता दें कि Hero HF Deluxe के स्टैंडर्ड वेरिएंट को भारतीय मार्केट में 56,196 रुपए की शुरूआती कीमत पर पेश किया गया है। वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत लगभग 68 हजार रुपए तक पहुंच जाती है। हालांकि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत थोड़ी और बढ़ जाती है।

ऐसे में आज हम जिस ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं उसके तहत आपको 56 हजार रुपए भी देने की जरुरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि ये बाइक आपको महज 26 हजार रुपए में मिल रहा है।

26 हजार में घर लें जाएं Hero HF Deluxe

बता दें कि हम जिस ऑफर की बात कर रहे हैं, वो आपको Droom की वेबसाइट पर मिल रहा है। हाल ही में इस वेबसाइट पर Hero HF Deluxe के 2013 मॉडल को लिस्ट किया गया है, जिसकी कीमत मात्र 26 हजार रुपए रखी गई है। इस बाइक को कुल मिलाकर महज 19000 किलोमीटर ही चलाया गया है।

बता दें कि इस वेबसाइट पर कोई फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध नहीं है। ऐसे में यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो आपको इसकी पूरी पेमेंट करनी होगी।

इस ऑफर या बाइक के बारे में और अधिक जानकारी के लिए आपको Droom की वेबसाइट पर जाना होगा।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.