Great electric scooter at low price
Great electric scooter at low price

इस विश्व पर्यटन दिवस पर, हमने electric scooter की एक सूची तैयार की है जिनका उपयोग आप अपने पूरे शहर का भ्रमण करने के लिए कर सकते हैं। इन स्कूटरों में शक्तिशाली विशेषताएं और एक बैटरी पैक है जो आपको पूरे शहर में यात्रा करने की अनुमति देता है।

Ola S1 pro

यह electric scooter  अपने स्टाइल और फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। ओला भारतीय बाजार में सबसे बड़े स्कूटर विक्रेताओं में से एक है। हम आपको बताएंगे, इस तरह के स्कूटर की कीमत बाजार में लगभग 1.50 लाख रुपये है। इसकी रेंज 181 किलोमीटर और बैटरी क्षमता 4 किलोवाट घंटे है। इसमें फास्ट चार्जिंग का भी विकल्प है।

Simple one

भारतीय बाजार में सिंपल वन एक और प्रीमियम electric scooter  है। इसकी कीमत 1.45 लाख रुपये से शुरू होती है। कंपनी 212 किलोमीटर की रेंज का दावा करती है, लेकिन यह 150 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है। 105 किमी प्रति घंटा वह गति है जिस पर यह 2.77 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

Vida V1 Pro

भारत के सबसे बड़े दोपहिया वाहन निर्माताओं में से एक का स्कूटर। इसकी कीमत 1.25 लाख रुपये है और यह 3.94 kWh बैटरी पैक के साथ आता है जो एक बार चार्ज करने पर 165 किलोमीटर की दूरी तय करता है।

Ather 450x

ओला इलेक्ट्रिक के अलावा, अदर एनर्जी भारत में electric scooter की अच्छी रेंज पेश करती है। भारत में यह स्कूटर कंपनी दो अलग-अलग बैटरी पैक विकल्पों के कारण बहुत कम समय में लोकप्रिय हो गई। एक 3.7 kWh और दूसरा 2.9 kWh है। एक बार फुल चार्ज होने पर यह 110 किलोमीटर का सफर तय कर सकती है।

Explore the world of automobiles through the lens of a seasoned professional with over 3 years of hands-on experience. Uncover expert insights, industry trends, and a passion for innovation as we journey...