Bollywood movie: Mission Raniganj का पहले गाने का झलक आया सामने, परिणीति का लुक लोगों को कर रहा दीवाना 

By Divyanshu Kumar

Published on:

Bollywood movie: एक्ट्रेस फिलहाल आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा से अपनी शादी को लेकर तो चर्चा में हैं ही, साथ ही वह अपनी आने वाली फिल्म ‘Mission Raniganj: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ अभिनय करेंगी। परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल न हो पाने के कारण अक्षय कुमार ने हाल ही में एक्ट्रेस के साथ एक खास तोहफा शेयर किया, जो उनकी आने वाली फिल्म के पहले गाने की एक झलक है.

पहला गाना अक्षय कुमार ने शेयर किया था

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ के पहले गाने का पूर्वावलोकन साझा किया, जो 1989 की रानीगंज कोलफील्ड्स आपदा की सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म में अक्षय ने जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभाई है। जबकि परिणीति ने निर्दोश कौर गिल का किरदार निभाया है। अक्षय कुमार ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘कीमाती’ नाम के गाने की तस्वीर शेयर की है.

अक्षय कुमार का खास तोहफा

अक्षय कुमार ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की एक तस्वीर शेयर की गई है। शेयर की गई इस तस्वीर में अक्षय कुमार फिल्म के पगड़ी लुक में हैंडसम लग रहे हैं और भूरे रंग की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं, वहीं परिणीति ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है और दोनों एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं. कल आपके विशेष दिन के लिए एक उपहार है। इस पोस्टर में परिणीति को गजरा लगाए हुए भी देखा जा सकता है, जैसा कि अभिनेता लिखते हैं, “प्यार से बढ़कर कुछ भी नहीं है…”।

फिल्म के कलाकार

फिल्म में अक्षय और परिणीति के अलावा कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, दिब्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना और शिशिर शर्मा भी हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में अक्षय ने टीज़र शेयर करते हुए कहा था, ‘1989 में, एक आदमी ने साहस और दृढ़ विश्वास दिखाया, जिससे लोगों की जान बच गई! मिशन रानीगंज का टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था। फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी…जाएं और देखें इस सच्चे भारतीय हीरो की कहानी।