जब रैंप वॉक पर धड़ाम से गिर गयी ये खूबसूरत हसीनाएं, PHOTOS को देखकर उड़ जाएंगे होश

 
जब रैंप वॉक पर धड़ाम से गिर गयी ये खूबसूरत हसीनाएं, PHOTOS को देखकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी है जो पहले मॉडल हुआ करती थी। तो वहीं कुछ हसीनाएं ऐसी भी है जो फिल्मों के अलावा रैंप पर जलवें बिखेरती नजर आती है। लेकिन कई बार रैंप वॉक करते वक्त अच्छी से अच्छी मॉडल्स भी हादसे का शिकार हो जाती है। तो चलिए आज हम उन्हीं अभिनेत्रियों की बात करते है जो फैशन इवेंट के दौरान रैप वॉक पर लड़खड़ाकर या तो नीचे गिर गयी या फिर हादसे का शिकार हो गयी-

सबसे पहले बात करते हैं मशहूर अदाकार पूनम ढिल्लन कि, जो एक फैशन इवेंट में डिजाइनर विक्रम फडणवीस के लिए रैंप वॉक कर रही थीं, जिस दौरान पूनम खुद को संभाल नहीं पायी और रैंप वॉक के दौरान गिर पड़ी। लेकिन रैंप पर गिरने के बाद पूनम ने खुद को बखूबी संभाला था।

बॉलीवुड स्टाइल डीवा कंगना रनौत को तो आप रैंप पर एकदम परफेक्ट वॉक करते हुए उनकी फिल्म फैशन में देख ही चुके हैं। लेकिन असल जिंदगी में जब कंगना रैंप पर उतरीं तो वो भी खुद को संभाल नहीं पायी और लड़खड़ाती हुई दिखीं। बता दें कि कंगना विल्स लाइफ स्टाइल इंडिया फैशन वीक में शो स्टॉपर बनकर पहुंचीं थीं। उन्होंने डिजाइनर नम्रता जोशीपुरा के साथ ग्रैंड एंट्री की थी।

तो वहीं लैक्मे फैशन वीक के दौरान यामी गौतम भी इस तरह के हादसे का शिकार हो चुकी है। जब यामी रैंप वॉक के दौरान लड़खड़ा गईं और गिरते-गिरते बचीं। यामी ने लॉन्ग गाउन और बूट्स पहन रखे थे जिससे उनका बैलेंस बिगड़ गया। हालांकि यामी गौतम ने खुद को संभाल लिया और पूरे कॉन्फिडेंस के साथ फिरसे वॉक करने लगीं। 

इंडिया प्राइड फैशन वीक 2010 के दौरान सोनाक्षी सिन्हा भी रैंप पर लगभग गिर ही चुकी हैं। इस दौरान सोनाक्षी ने गोल्डन कलर का गाउन पहना था। गिरने के बाद सोनाक्षी उठीं तो उन्होंने खुद को चीयर किया और उठकर वापस वॉक करने लगीं।

मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन जब भी रैंप पर आती हैं छा जाती हैं लेकिन वो भी रैंप पर गिरने से खुद को रोक नहीं पायी। ब्लू कलर के गाउन में सुष्मिता सेन कमाल लग रही थीं। तभी उनकी ड्रेस उनके हील्स के नीचे आ गई और उनके कदम लड़खड़ा गए।

From around the web