Video : हो गई शुरुआत बिग बॉस 14 की... पहले ही दिन भीड़ गईं ये दो जंगली बिल्लियां

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : लीजिए सज गया एक बार फिर इंटरटेनमेंट का रंगमंच और आ गए सभी कंटेस्टेंट घर के अंदर। हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 14 की। आज रविवार को बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने शो में पार्टिसिपेट करने वाले 11 कंटेस्टेंट्स का खुलासा किया। सलमान खान ने आखिर कार घर के अंदर के प्रतियोगियों को दुनिया से मिलवाया। सभी कंटेस्टेंट की घर में एंट्री भी हो चुकी है और अब घर के अंदर जा चुके इन कंटेस्टेंट से खुद सलमान खान रुबरु हुए। आपको बता दें कि इस बार का सीजन जबरदस्त होने वाला है। शो में 2 हफ्तों का अहम ट्विस्ट रखा गया है और इस ट्विस्ट के साथ ही एक बार फिर से लड़ाई - झगड़ा, आशिकी, ग्लैमर से लेकर टॉकस्क कम्पलिट करने का सीजन एक बार फिर आ गया है। शो के शुरुआत होते ही एक बार फिर से महिला प्रतियोगियों के बीच कैटफाइट की भी शुरुआत हो गई है।

दरअसल आज रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड की झलक बिग बॉस ने अपने इंस्टाग्राम पर दिखाई है और इसमें देखकर साफ लग रहा है कि दो महिला प्रतियोगियों के बीच जंगली बिल्ली की तरह लड़ाई हो रही है। वैसे तो घर में एंट्री के बाद ही निक्की तंबोली और एजाज खान के बीच हल्की फुल्की बहस देखने को मिली थी। अब रविवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे पहले ही दिन बिग बॉस में कैटफाइट हुई।

आपको बता दें कि अब बिग बॉस ने इसकी थोड़ी सी झलक तो अपने इंस्टाग्राम पर दिखाई है लेकिन अब असली फाइट तो आज देखने को मिलेगी। इस थोड़ी सी झलक में ये साफ समझ में आ रहा है कि निक्की तंबोली और जैस्मिन भसीन के बीच घर की ड्यूटी को लेकर खटपट होगी। बहस इतनी बढ़ जाती है कि दोनों ही कंटेस्टेंट रोने लगती हैं। अब पूरे सीन से पर्दा तो आज रात में ही उठेगा। वैसे घर में एंट्री तो प्रतियोगियों ने जो धमाकेदार ली है उससे दर्शकों को तो पूरी अम्मीद है कि पिछले सीजन की कमी नहीं खलेगी। एजाज खान ने तो घर के अंदर एंट्री नॉक नॉक तेरा बाप आया गाने में ली है। घर पर गब्बर के नाम से जाने जाने वाले एजाज को सलमान खान ने भी गब्बर ही बुलाया है। अभ जब सभी कंटेस्टेंट आ चुके हैं और खुद होस्ट सलमान खान भी रेडी है तो फिर आप भी हो जाईए तैयार बिग बॉस 14 के इस मजेदार सीजन के लिए....

From around the web