ड्रग्स मामले में रंगेहाथ पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस, साथ में दो...

 

नई दिल्ली : सुशांत सिंह सुसाइड मामले में जांच के दौरान सामने आया ड्रग्स का जिन्न अभी शांत नहीं हुआ है, जिसे लेकर NCB लगातार कार्रवाई कर रही है। आपको बता दें कि अपने इसी कार्रवाई के अंतर्गत NCB को फिर एक बार बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। दरअसल NCB ने इस बार ड्रग्स मामले में टीवी के एक एक्ट्रेस को रंगेहाथों पकड़ा है, जिसके साथ दो पेडलर्स भी हिरासत में लिये गये थे।

आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में अपनी पकड़ और मजबूत करने के लिए NCB ने आज मुंबई के वर्सोवा में दो जगहों पर सफेद लिवाज में छापेमारी की। इस दौरान किसी को भनक भी नहीं लगा की NCB की टीम वहां पहुंची हुई हैं, और उन्होंने अपने मिशन को कामयाब करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया।

खबरों की मानें तो इस ऑपरेशन के दौरान एक टीवी एक्ट्रेस को रंगे हाथों पकड़ा गया हैं, जो एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रही थी। जिसे आज कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा। ये एक फ्रेश मामला है और इसलिए इसके लिए नया केस दर्ज किया जा रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले ड्रग्स मामले में एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी।

From around the web