लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म का Trailer रिलीज, अक्षय ने पहनी चूड़ियां : देखिए Trailer

 

नई दिल्ली : बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार एक बार फिर अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब से धमाल मचाने आ रहे है, वो भी हंसी के तड़का के साथ। गौरतलब है कि यह फिल्म एक किन्नर पर आधारित है, जिसकी आत्मी अक्षय के शरीर में आ जाती है, जिसके बाद अक्षय अजब-गजब हरकत करते है, जो देखना काफी रोमांचक और हास्यपूर्ण होगा।

आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय, लक्ष्मण के किरदार में नजर आ रहे है, जो बाद में लक्ष्मी के रुप में नजर आ रहे है। वहीं उनका साथ देने के लिए बॉलीवुड की हॉट एण्ड सिजलिंग एक्ट्रेस कियारा आडवाणी है, जिनके पिता को इंप्रेस करने के लिए अक्षय कियारा के घर पर आते है। जहां वो उन्हें इंप्रेस करना चाहते है। इस दौरान कियारा की मां को अपने घर में एक आत्मा नजर आती है। जिसके बाद अक्षय यह कहते हुए नजर आते है, की जिस दिन सच में मेरे सामने भूत आया ना तो मां कसम चूड़ियां पहन लूंगा। जिसे वो बाद में पहनते नजर भी आते है। यानी अक्षय का सामना भूत से हो जाता है, जो उनके ही शरीर में इंट्री करती है।

अगर आप इस फिल्म के ट्रेलर का इंज्वॉय करना चाहते हैं, तो आप इसका ट्रेलर देखेंगे। आपको बता दें कि यह फिल्म 9 नवंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। बता दें कि यह ट्रेलर 3.40 मिनट का है, जो बेहद ही रोमांचक है। अक्षय और कियारा के अलावा इस मूवी में तुषार कपूर, शरद केलकर भी अहम रोल में दिखेंगे। अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो इस फिल्म की कहानी तमिल फिल्म कंचना से मिलती जुलती है। जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था।  

From around the web