Bigg Boss 14 के लिए आज है अहम दिन, प्रीमियर से पहले मिलिए शो के पहले कंटेस्टेंट से

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : टीवी का सबसे पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर एक बार फिर से दबंग सलमान खान आ रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना के चलते इस बार अंदाज थोड़ा अलग होगा। सारी तैयारियां कोरोना महामारी को देखते हुए पूरी कर ली गई हैं और बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट क्वारंटीन भी हो चुके हैं। अब बस देरी है इस शो के शुरु होने का । अब तो वो भी दिन आ गया है आज कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर के अंदर एंट्री करेंगे। लेकिन इस बार कितने कंटेस्टेंट एंट्री करेंगे इस पर सस्पेंस बना हुआ है। हर साल शो में 14-16 कंटेस्टेंट्स प्रीमियर डे के दिन एंट्री करते हैं। वहीं, कुछ ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में बिग बॉस-14 में पहले दिन 11 कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने की बात कही जा रही है। मतलब इस बार हर साल के मुकाबले कम प्रतियोगियों को घर के अंदर एंट्री दी जाएगी।

एक न्यूज वेबसाइट के अनुसार-'हर साल शो में 15-16 कंटेस्टेंट्स पहले दिन एंट्री करते हैं। कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स भी आते हैं, जिनकी बाद में एंट्री होती है; जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता है। इस साल बिग बॉस-14 में टीम 15 कंटेस्टेंट्स को ही घर में एंट्री देगी। हालांकि अभी तक इसपर अधिकारिक मुहर नहीं लगी है। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि  एक्स कंटेस्टेंट्स के साथ पहले दिन 11 कंटेस्टेंट्स बिग बॉस हाउस में भेजे जाएंगे। इसके बाद बाकी 4 सदस्यों को एक या दो सप्ताह के बाद एंट्री दी जाएगी। सभी की सरप्राइज एंट्री होगी, इसके लिए कई तरह के ट्विस्ट एंड टर्न्स प्लान किए गए हैं। अब देखना होगा कि बिग बॉस ने इस सीजन के लिए क्या यही रुल बनाया है या फिर ये बस एक खोखला दावा होगा। वैसे तैयारी तो हो ही गई है पूरी क्योंकि अब तो शो के होस्ट सलमान खान ने पहले कंटेस्टेंट से दर्शकों रुबरु करा दिया है।

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 14 की डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने शो के पहले कंटेस्टेंट जान कुमार सानू से लोगों को मिलवाया । बता दें कि जान बिग बॉस के अब तक के इतिहास में पहले ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनके नाम का खुलासा शो के प्रीमियर से पहले ही कर दिया गया है। शो की इस बार की थीम भी यही है- अब सीन पलटेगा। शो के शुरु होने से पहले ही दर्शकों के बीच इन बदलावों को लेकर गजब की हाईप देखने को मिल रही है। अब देखना होगा की बॉलीवुड में जो घमासान मचा हुआ है क्या उसका प्रभाव बिग बॉस 14 पर देखने को मिलता है या फिर दर्शक हर साल की तरह इस साल भी इस शो को सपोर्ट करेंगे।

From around the web