सुशांत सुसाइड मामले में एक बार फिर सामने आया विसरा रिपोर्ट, हुआ बड़ा खुलासा

 

नई दिल्ली : सुशांत सुसाइड मामले के तकरीबन चार माह हो गये है, लेकिन अभी तक उन रहस्यों से पर्दा नहीं उठ सका है, जिसे लेकर सुशांत के परिजन लगातार कोर्ट कचहरी का चक्कर लगा रहे थे और उनकी बहन भी ट्विटर और सोशल मीडिया के जरिये आम नागरिकों से अपील कर रही थी। आपको बता दें कि अब इस मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद NCB इस मामले की जांच कर रही है। वहीं CBI की इंट्री के बाद एकबार फिर सुशांत का विसरा जांच कराया गया।

खबरों की मानें तो एकबार फिर इस विसरा रिपोर्ट में उसी बात की पुष्टि हुई है, जो पहले के रिपोर्ट में आई थी। यानी की सुशांत के बॉडी में किसी तरह की जहर नहीं पाया गया है। इसके साथ ही एम्स के डॉक्टरों को सुशांत के शरीर में किसी तरह का ऑर्गेनिक जहर भी नहीं मिला है। आपको बता दें कि कल 28 सितंबर को एम्स ने कोर्ट को सुशांत का विसरा रिपोर्ट सौंप दिया था। वहीं आज कोर्ट में रिया और उनके भाई की जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही है।

आपको बता दें कि अभी सुशांत मामले में कूपर अस्पताल को पूरी तरह से क्लीनचिट नहीं दी गई है। एम्स की रिपोर्ट की मानें तो कूपर अस्पताल द्वारा सुशांत मामले में लापरवाही बरती गई। मालूम हो, कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने सुशांत की ऑटोप्सी की थी। जिसपर सवाल उठे थे। सुशांत के गले के निशान पर रिपोर्ट में कुछ भी नहीं बताया गया था। सुशांत की मौत की टाइमिंग भी नहीं बताई गई। अब जबकि एम्स ने अपना रिपोर्ट कोर्ट के सामने पेश कर दिया है, तो अब देखना ये होगा कि एम्स की रिपोर्ट किन रहस्यों से पर्दा उठाता है।

From around the web