SSR सुसाइड मामले की जांच के बीच फंसती नजर आ रही हैं सुशांत की दोनों बहनें, हो सकती है गिरफ्तार

 

नई दिल्ली : सुशांत सुसाइड मामले का तफ्तीश लगातार जारी है, लेकिन अभी तक इस मामले का कोई परिणाम नहीं आ सका है। आपको बता दे कि इन सभी खबरों के बीच सुशांत सिंह की बहनों की मुसीबत बढ़ती नजर आ रही है। दरअसल सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के बहनों के विरूद्ध FIR दर्ज कराई थी और आरोप लगाया था कि बहनों ने सुशांत को बिना किसी डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के दवाइयां दी जिसकी वजह से एक्टर को पैनिक अटैक आया था।

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने रिया द्वारा दर्ज की गई FIR की एक कॉपी सीबीआई को भी सौंपी थी। जिसके बाद अब सुशांत की बहनों को इस बात का डर सताने लगा है कि कहीं उन्हें CBI अपने हिरासत में ना लें ले। इसे लेकर उन्होंने बॉम्बे हाइकोर्ट में एक याचिका भी दायर की है, की वे जल्द इस मामले की सुनवाई करें। वहीं रिया ने इस याचिका के विरूद्ध हाइकोर्ट में एक अपील दायर की है, जिसमें उन्होंने सुशांत की दो बहनों प्रियंका और मीतू के विरूद्ध दायर याचिका को खारिज करने की अपील की है, जिससे उन्हें हिरासत में लिया जा सकें।

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर दोनों तरफ जोर आजमाइश जारी है। अब देखना यह है कि आखिर इस आजमाइश में कौन जीतता है, रिया या सुशांत की बहनें। खबरों की मानें तो इस याचिका से सुशांत के दोनों बहनों की मुसीबत बढ़ सकती हैं, यानी उन्हें पूछताछ के लिए CBI अपने हिरासत में ले सकती है। बता दें कि करीब एक महीना जेल में रहने के बाद 7 अक्टूबर को रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

From around the web