ताजमहल में अक्षय कुमार का शाहजहां अवतार, 'अतरंगी रे' की शूटिंग पर पहुंचे ताजनगरी

 

आगरा: उत्तर प्रदेश में सरकार फिल्म सिटी के निर्माण की कवायदें शुरू कर चुकी हैं। ताजनगरी आगरा में कोविड काल बीतने के बाद कई फिल्मों के क्रू और सितारे यहां पहुंच रहे हैं. निर्देशक आनंद एल रॉय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों में हो रही है। बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म 'अतरंगी रे' से मुगल बादशाह शाहजहां के रूप में अपनी एक फोटो साझा की है। इस फोटो में अक्षय ताजमहल के सामने हाथ में गुलाब लेकर खड़े हैं। आनंद एल. राय के निर्देशन में बन रही फिल्म में अक्षय की हीरोइन सारा अली खान हैं। उन्होंने भी अक्षय का यह लुक शेयर करते हुए लिखा, "क्योंकि इससे ज्यादा अतरंगी नहीं मिल सकती। शाहजहां नहीं- मिस्टर कुमार।"


वहीं अभिनेत्री सारा अली खान ने अक्षय कुमार की यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'इससे ज्यादा अतरंगी नहीं हुआ जा सकता। यह शाहजहां नहीं बल्कि अक्षय कुमार हैं।' सारा ने सोशल मीडिया पर पहले कहा था कि वह अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन साझा करने को लेकर खुद को बहुत उत्साहित और आभारी महसूस कर रही हैं।

इस फिल्म को एक क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी के रूप में पेश किया गया है। सारा कथित तौर पर बिहार की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं और फिल्म में वे धनुष और अक्षय के साथ रोमांटिंक गानों में नजर आएंगी।हिमांशु शर्मा द्वारा लिखित फिल्म 2021 में रिलीज होगी। फिल्म में निमरत कौर भी हैं।

फिल्म की शूटिंग के लिए पहले से ही ताजमहल की लगभग सारी टिकटों को बुक करा लिया गया है। ताकि आम सैलानी शूटिंग में व्यवधान न डाल सकें और आसानी से शूटिंग पूरी हो सके। वहीं कुछ अन्य लोगों को पहले ही शूटिंग की जानकारी मिल गई थी। उन्होंने भी सोमवार को ताज का दीदार करने के साथ शूटिंग देखने के लिए टिकटें बुक करा ली थीं। यह पहला मौका है, जब सारा अली खान अक्षय कुमार और नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

From around the web