सपना चौधरी ने पहली बार पति संग शेयर की करवा चौथ की तस्वीरें, यहां देखें

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

एक दिन पहले पूरे देश में करवा चौथ का पर्व मनाया गया था। आम से लेकर खास सभी महिलाओं ने इस दिन को खास तौर पर मनाया। बॉलीवुड एक्ट्रेसज ने भी इस दिन को खास तौर पर मनाया। इस बीच सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर और बिग बॉस की पूर्व कंटेसटेंट सपना चौधरी की भी करवा चौथ की तस्वीरें वायरल हो रही है।

बता दें, सपना चौधरी ने चोरी-चुपके वीर साहू संग बलिया में शादी कर ली थी। इस शादी से उनके एक बच्चा भी है। शादी के बाद उन्होंने पहली बार अपने पति के साथ फोटोज शेयर की हैं। शादी के बाद सपना का ये पहला करवा चौथ था जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। सपना ने करवा चौथ मनाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सपना ने लाल रंग की साड़ी पहनी नजर आ रही हैं। सपना ने क्रीम कलर की चुनरी भी ओढ़ी हुई है। जब्कि उनके पति तस्वीरों में लाल कुर्ता और सफेद पायजामा पहने नजर आ रहें हैं।

आपको बता दें कि सपना हाल ही में मां भी बनी हैं। उन्होंने अपने पहले बच्चे को अक्टूबर में जन्म दिया था। सपना के मां बनने की खबर जब सबके सामने आई तो इसके बाद सपना और वीर साहू की शादी के बारे में भी फैन्स को पता चला। सपना के पति वीर ने फेसबुक लाइव में अपने पिता बनने की खबर सबको दी थी। यूं तो सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। लेकिन उन्होंने शादी के बाद के अपने लुक को हाल ही में शेयर किया है। सपना ग्रीन कलर के सूट में नजर आई थीं। उनका लुक काफी खूबसूरत था और वे खुश भी थीं।

उन्होंने इन फोटोज के कैप्शन में लिखा था, ''बीमार हैं वो हमें मुस्कुराता देख कर ढूंढ दो हकीम कोई उनके लिए.'' इन फोटोज में सपना पहली बार अपनी मांग में सिन्दूर भरे नजर आईं। बता दें कि सपना चौधरी एक उम्दा डांसर हैं और उनके वीडियोज वायरल होते हैं। वीर के बारे में बात करें तो वह खुद एक परफॉर्मर हैं और सपना को उनके काम के लिए सपोर्ट करते हैं। वीर एक सिंगर और अभिनेता हैं। पिछले चार साल से सपना के साथ उनका रिलेशन था जो शादी में बदला।

From around the web