सपना चौधरी ने इसलिए छिपाया अपनी शादी की बात, मां ने खोला राज

 

नई दिल्ली : हरियाणवी सेशेंनल सपना चौधरी के मां बनने की खबर के बात, उनके लाखों फैंस के दिल टूट गये। उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि आखिर सपना मां बन गई। क्योंकि सपना संबंधित शादी की कोई भी खबर सामने नहीं आईं थी, जिसे लेकर लोगों में तरह-तरह के कयास लगने लगे। आपको बता दें कि अब सपना की मां ने उन सभी कयासों पर विराम लगा दिया है।

सपना की मां ने बताया कि सपना ने बीते जनवरी में वीर साहू से कोर्ट मैरिज कर ली थी। हालांकि उससे पहले वे वीर के साथ दिसंबर 2019 में बलिया में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने आईं थी। यहां उन्होंने संत महात्माओं की उपस्थिति में वीर से सांकेतिक शादी कर ली थी। उन्होंने बताया कि 15 दिसंबर 2019 को शहर के नया चौक जापलिनगंज स्थित द वैदिक प्रभात फाउंडेशनके कार्यालय में सपना व हिसार निवासी वीर साहू की शादी हुई थी और उन्हें संत बद्री विशाल ने आशीर्वाद भी दिया था। आपको बता दें कि वीर साहू की पहचान सिंगर कंपोजर राइटर प्रोड्यूसर के रूप में हुई है, जो सपना के पति है।

संत बद्री विशाल ने बताया कि सपना यहां एक धार्मिक आयोजन में शामिल होने वीर साहू के साथ आई थीं। वह सेलीब्रिटी के तौर पर नहीं बल्कि एक आम आदमी की तरह ही आईं थीं। यहां उन्होंने संत महात्माओं की उपस्थिति में वीर के साथ वैवाहिक संबंध को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की तो फाउंडेशन के कार्यालय में एक सादे आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया।

यहां से लौटने के बाद दोनों ने जनवरी 2020 में कोर्ट मैरिज भी की, लेकिन इसे सार्वजनिक नहीं कर पाए, क्योंकि इसी दौरान वीर के फूफा जी का निधन हो गया। आपको बता दें कि देश में जारी कोरोना संकट को लेकर सभी तरह के फिल्म और शूट पर पाबंदी लगे हुए थे, जो अब अनलॉक-5 के दौरान धीरे-धीरे खोला जा रहा है।

From around the web