बिना शादी के खबर के ही सपना चौधरी बनी मां, दिया बेटे को जन्म

 

नई दिल्ली : हरियाणवी सेंशेसन सपना चौधरी के फैंस के लिए आज का दिन बहुत हैरान करने वाला है, क्योंकि वे जिस एक्टर और डांसर को अपने ख्वाबों की रानी बनाया करते हैं, वो मां बन गई है। हैं ना हैरान करने वाली बात, तो आपको हम बता दें कि ये बातें हम नहीं एक मीडिया रिपोर्टस से मिली जानकारी के अनुसार बता रहें हैं। मीडिया रिपोर्टस की माने तो सपना ने एक अपने ही जैसा सुंदर बेटे को जन्म दिया है।

खबरों की मानें को सपना ने इसी साल जनवरी में लोकप्रिय हरियाणवी गायक-कलाकार वीर साहू के साथ जनवरी में शादी के बंधन में बंधी थी। इसके तकरीबन 9 माह बाद उन्होंने ये खुशखबरी दी। सपना के पति वीर साहू ने फेसबुक लाइव करते हुए कहा- जो मेरे भाई हैं छोटे या बड़े...वे सुण ल्यो...थारे लिए बहुत खुशी की बात है...मेरे भाइयो थारा भाई बाप बणग्या है। आज मैं केवल सिंगर कलाकार नहीं, बल्कि एक जिम्मेदार परिवार वाला गृहस्थ बोल रहा हूं।

आपको बता दें कि साल 2017 में सपना का दिल चुराने वाले वीर साहू एक सिंगर, कंपोजर, लिरिस्ट और हरियाणवी एक्टर हैं। उन्हें बब्बू मान के नाम से भी जाना जाता है। बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के मां बनने की खबर से उनके लाखों फैंस के अरमानों पर पानी फिर गया है, क्योंकि उन्हें ये अनुमान था कि सपना चुपचाप शादी नहीं करेगी, लेकिन जिस प्रकार बिना खबर में आएं ही सपना ने शादी की, उससे उनके फैंस काफी शॉक्ड है।

From around the web