करण जौहर मामले में SAD नेता मंजिंदर सिंह को मिली परिवार समेत जान से मारने की धमकी

 

नई दिल्ली : सुशांत सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद SAD नेता मंजिंदर सिंह ने बॉलीवुड के डायरेक्टर और धर्मा प्रोडक्शन हाउस के ऑनर करण जौहर को आड़े हाथों लेते हुए उनपर केस दर्ज कराया था और करण जौहर के उस पार्टी की जांच करने की मांग की थी, जिसमें बॉलीवुड के कई नामी गिरामी एक्टर और एक्ट्रेस शामिल थी। आपको बता दें कि अब उसी मामले में SAD नेता को मजिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी दी जा रही है, वो भी परिवार समेत।

मंजिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें पाकिस्तान से एक फोन आया था, जिसमें करण जौहर पर दर्ज हुए मुकदमे को वापस लेने को कहा गया हैं। अगर वे इस केस को वापस नहीं लेते हैं तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके साथ ही मंजिंदर ने बताया की उस शख्स ने अपना नाम मो. वसीम बताया है। जिसने धमकाते हुए कहा कि अगर वे ये केस वापस नहीं लेते हैं तो उन्हें भाई जान से मार देंगे। जब उन्होंने भाई के बारे में पूछा तो उस शख्स ने कहा कि जब तुम्हें और तुम्हारे परिवार को गोली लगेगी तब पता चल जायेगा की भाई कौन है।


मंजिंदर ने कहा कि उन्होंने इस बाबत थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है और जल्द ही मामले की जांच करने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम किसी भाई से नहीं डरते, इस तरह के कितने भाई गली-चौराहें पर घूमते है। उस शख्स ने गलत भाई से पंगा ले लिया है। उन्होंने आगे कहा कि अब वे इस केस को और शिद्दत से लड़ेंगे।

From around the web