बिकिनी में रकुल प्रीत का ग्लैमरस अंदाज, शेयर की Photos

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

कोरोना की वजह से जहां एक ओर ज्यादातर एक्टर और एक्ट्रेस घर पर हैं तो वहीं कुछ वेकेशन एंजॉय कर रहें हैं। एक्ट्रेस रकुल प्रीत भी इन दिनों मालदीव में हैं और अपना वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। रकुल प्रीत ने अपने इस वेकेशन से जुड़ी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है जिनमें उनका बिकिनी में ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।

इन तस्वीरों में रकुल प्रीत को ऑरेंज बिकिनी पहने देखा जा सकता है। एक तस्वीर रकुल सनबाथ एंजॉय करती देखी जा सकती हैं। अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए रकुल प्रीत ने लिखा, “'मुस्कुराहट संक्रामक हो सकते हैं, इसे लेकर चलें, डैडी द्वारा कैमरे में कैद पल”.  फैमिली के साथ वेकेशन में पहुंची रकुल के इस एक तस्वीर में उनके भाई अमन प्रीत भी हैं। भाई के साथ पूल से उन्होंने फोटो शेयर कर सिबलिंग गोल्स दिए थे।

आपको बता दें कि पिछले दिनों रकुल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ड्रग्स मामले में एनसीबी के निशाने आई थीं। ड्रग्स एंगल में नाम आने के बाद रकुल को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि एक्ट्रेस के खिलाफ कुछ संदेहास्पद नहीं मिला जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया था।

एक्ट्रेस इस पूछताछ से पहले साउथ में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। लेकिन एनसीबी के समन के बाद उन्हें शूट बीच में छोड़कर जाना पड़ा था। पूछताछ खत्म होने के कुछ दिनों बाद उन्होंने वापस सेट पर वापसी की।

अब लंबे समय बाद रकुल ने काम से ब्रेक लिया है और परिवार के साथ उनके हैप्पी मोमेंट्स देखे जा सकते हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा कर फैंस को अपनी लाइफ अपडेट्स देती रहती हैं।

रकुल को पिछली बार अजय देवगन और तब्बू के साथ फिल्म दे दे प्यार दे में देखा गया था। इसमें उनकी एक्ट‍िंग की काफी तारीफ हुई थी. वे जल्द ही और भी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इनमें एक फिल्म अभी अनटाइटल्ड है जिसमें रकुल, अर्जुन कपूर के अपोजिट होंगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी भी हैं।

इसके अलावा रकुल प्रीत ने मूवी मेडे भी साइन किया है। इस थ्र‍िलर ड्रामा में वे पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन के होने की भी खबर है। फिल्म का निर्देशन और प्रोडक्शन अजय देवगन करेंगे।

From around the web