RAHUL ROY HEALTH UPDATE:अभिनेता की हेल्थ को लेकर सामने आई बड़ी खबर, एक्टर ने खुद बताई ये बात...  

 

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

मुंबई: 90 के दशक की फिल्म आशिकी का जादू जिस तरह से आज भी युवाओं के दिलों में धड़क रहा है। ठीक उसी तरह से फैंस के दिलों की धड़कन भी फिल्म आशिकी फेम राहुल रॉय की हेल्थ को लेकर धड़क रही है। 52 साल के बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय इन दिनों जिंदगी से जंग लड़ रहे है। अभिनेता की हेल्थ को एक बड़ी खबर सामने आ रही है।  बीमार अभिनेता राहुल रॉय अब मस्तिष्क और हृदय की एंजियोग्राफी कराएंगे। इस बात की जानकारी अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रशंसकों के साथ साझा की है। राहुल ने शुक्रवार को लिखा, "अस्पताल में 21 दिन..और अब मस्तिष्क और दिल की एंजियोग्राफी के लिए जा रहा हूं। मेरी बहन प्रियंका रॉय पिया के साथ आप सभी का शुक्रिया।"

अभिनेता ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह अपनी बहन पिया के साथ बैठे हुए देखे जा सकते हैं।

बता दें कि 52 वर्षीय अभिनेता वर्तमान में मीरा रोड के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। रॉय पहले नानावटी अस्पताल में भर्ती थे, और 8 दिसंबर की सुबह छुट्टी दे दी गई थी और उसी दोपहर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

राहुल रॉय को नवंबर के अंतिम सप्ताह में कारगिल में अपनी फिल्म 'एलएसी : लिव द बैटल' की शूटिंग के दौरान कथित तौर पर मस्तिष्क आघात का सामना करना पड़ा और उन्हें वापस मुंबई ले जाया गया और नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

From around the web