बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर तक पहुंची NCB, भेजा समन, होना होगा पेश

 

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद NCB अपनी पकड़ और मजबूत करती जा रही है, जिसका शिकंजा अब बॉलीवुड के ही अभिनेता अर्जुन रामपाल के घरतक पहुंचा है। जिसे लेकर NCB ने उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा है। एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''अर्जुन रामपाल को 11 नवंबर को पेश होने के लिए कहा गया है, छापेमारी के दौरान उनके इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को जब्त किया गया है।'' जिसकी जांच NCB करेगी।

गौरतलब है कि आज ही के दिन एनसीबी की टीम ने रामपाल के कई ठिकानों पर छापेमारी की और इस दौरान उन्होंने उनके ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया। आपको बता दें कि पिछले ही महीने NCB ने रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के भाई Agisialos Demetriades को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। बता दें कि Agisialos Demetriades के पास से NCB ने हशीश और Alprazolam की टेबलेट्स को जब्त किया था, जो नारकोटिक्स की तरफ से बैन हैं।

खबरों की मानें तो Agisialos का कनेक्शन Omega Godwin नाम के व्यक्ति से भी बताया गया था, जो मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था। आपको बता दें कि Omega Godwin द्वारा Agisialos Demetriades का नाम लेने पर ही Demetriades को गिरफ्तार किया गया था। इस बात की पुष्टि जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की थी।

आपको बता दें कि इससे पहले NCB ने रविवार को बॉलीवुड के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर रेड मारी थी। सूत्रों की मानें तो फिरोज के घर से एनसीबी को कुछ ड्रग्स बरामद हुए हैं। इस रेड के समय नाडियाडवाला अपने घर पर उपस्थित नहीं थे।

बता दें कि ड्रग्स के केस में रिया चक्रवर्ती समेत लगभग 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि रिया अभी बेल से बाहर है। उन्होंने 28 दिन जुडिशल कस्टडी में बिताए हैं। वहीं रिया के भाई अभी भी कस्टडी में है, जिनकी बेल की अर्जी खारिज हो चुंकी है।

From around the web