सुशांत सुसाइड मामले में अब यह उगलेगा असली रहस्य, NCB ने जब्त किया...

 

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लगातार नये रहस्यों से पर्दा उठ रहा है, जिसका एंगल अब ड्रग्स माफिया और ड्रग्स लेने वाले एक्टर और एक्ट्रेसों की ओर घूम चुंका है, जो किसी प्रकार से रिया या सुशांत के संपर्क थे। हालांकि अब इस मामले में NCB ने एक ऐसा सामान जब्त किया है, जिससे ये अंदेशा जताया जा रहा है कि अब कुछ और नये मामले सामने आएंगे।

गौरतलब है कि 26 सितंबर 2020 को NCB ने सुशांत और ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बॉलीवुड के तीन हॉट एण्ड बोल्ड एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसमें प्रमुख नाम सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण थी। खबरों की मानें तो इन सभी एक्ट्रेसों ने NCB को संतोषजनक जवाब नहीं दिया, जिसके बाद उन्होंने इन सभी एक्ट्रेसों के मोबाइल को जब्त कर लिया। जिससे ड्रग्स एंगल के कुछ और रहस्यों से पर्दा उठ सकें।

आपको बता दें कि NCB ने ड्रग्स मामले से जुड़े सबूत जुटाने के लिए सारा अली खान का फोन बरामद किया है, जिसे सारा ने साल 2019 में इस्तेमाल किया था। वहीं NCB ने इस पूछताछ के दौरान सारा अली खान से साल 2017 और 2018 में किये गये मोबाइल की भी मांग की, जिसे वे उपलब्ध नहीं करा सकी। सारा का कहना था कि उन्हें नहीं पता इस समय वह फोन अब कहां हैं।

बता दें कि बीते दिन ड्रग्स मामले की पूछताछ के दौरान NCB ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का भी फोन जब्त कर लिया है। इसी के साथ ही NCB ने पूछताछ की प्रक्रिया में कुछ शंकाओं के चलते दीपिका की मैनेजर करिश्मा, जया शाह, रकुल प्रीत, सिमोन खम्बाटा का मोबाइल फोन भी जब्त किया है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक दीपिका, श्रद्धा और सारा अली खान को अभी क्लीनचिट नहीं दी गई है। सूत्रों का कहना है कि सभी ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया लेकिन दीपिका ने व्हाट्सएप चैट में हैश के जिक्र पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया है।

बता दें कि पूछताछ के दौरान सभी एक्ट्रेस ने खुद के ड्रग्स लेने की बात से मना किया है, जिसे NCB नहीं हजम कर पा रही है। अब देखना यह है कि इस मामले में NCB को और कौन सी कामयाबी हासिल होता है।  

From around the web