अनुराग कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, मुंबई पुलिस ने भेजा समन

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न का आरोपों का सामना कर रहे फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की मुश्किलें और बढ़ने लगी है। दरअसल, कश्यप के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन ने समन जारी किया है। एक अक्टूबर को अनुराग को उनके खिलाफ दर्ज मुकदमें मामले में पूछताछ के लिए पहुंचना है।

बता दें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात भी की थी। राज्यपाल ने उनसे वादा किया था कि वह उनकी हर संभव मदद करेंगे।

क्या लगाए गए हैं आरोप

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने सैक्सुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया है। कश्यप ने कहा की उनके करियर के शुरुआती दौर में अनुराग कश्यप ने उनके साथ गलत हरकतें की थीं। पायल ने कहा था, “मैंने अपने करियर को दांव पर लगाया है. मैं बस यही कहना चाहती हूं कि जो मेरे साथ हुआ वो किसी और के साथ नहीं होना चाहिए

Y श्रेणी सुरक्षा की मांग

आपको बता दें, महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात कर एक्ट्रेस पायल घोष ने अपने लिए Y श्रेणी की सुरक्षा की मांग की थी। मीडिया से बातचीत में पायल ने कहा, "उनके सामने हमने अपनी बात रखी है और उनके रिकॉर्ड के लिए कंप्लेंट पेपर भी उनको दिया है। हमने उनसे Y सिक्योरिटी की मांग की है और उन्होंने बहुत अच्छे से हमारे साथ कॉपरेट किया। हमें अच्छा रिस्पॉन्स उनसे मिला है।"      

From around the web