Mirzapur2 : इतनी बोल्ड दिखती है मुन्ना त्रिपाठी की पत्नी माधुरी यादव, देखें Hot फोटो

 

नई दिल्ली : सोशल मीडिया के OTT प्लेटफॉर्म पर हाल ही में रिलीज हुए मिर्जापुर-2 लगातार सुर्खियों में है, जिसे लेकर लोगों में काफी रूचि है। आपको बता दें कि इस सीरीज को देखने के लिए लोग लगातार ऑनलाइन हो रहें और रोत को भी जग-जग कर इस सीरीज को देख रहे है। आपको बता दें कि मिर्जापुर-2 के सीरीज में इस बार ऐसे कई नये कैरेक्टर हैं, जो पहली बार सामने आएं है। इन्हीं में से एक हैं मिर्जापुर-2 की मुन्ना त्रिपाठी की पत्नी माधुरी यादव, जिनका असल नाम हैं ईशा तलवार।

आपको बता दें कि इस सीरीज में ईशा बेहद ही सिंपल नजर आ रही है, जो साड़ी में लिपटी हुई है। लेकिन वो इस सीरीज में जितनी सिंपल दिख रही है, वो असल में उतनी ही बोल्ड है। बता दें कि ईशा तलवार ने ऐसे कई हॉट फोटोज अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो काफी ग्लैमरस रूप में नजर आ रही है।

आपको बता दें कि ईशा का जन्म मुंबई में हुआ है, जो बचपन से ही डांस की शौकीन हैं। इशा ने कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस की डांस अकेडमी से जैज़, हिपहॉप और सालसा जैसे डांस फॉर्म्स की ट्रेनिंग ली है। वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 2000 में आई फिल्म 'हमारा दिल आपके पास है' में नज़र आ चुंकी है। बता दें कि फिल्मों से पहले ईशा कई विज्ञापनों में भी धमाल मचा चुंकी है। इसके साथ ही वे साउथ के कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुंकी है।

आपको बता दें कि ईशा ने मलयालम फिल्म थट्टाथिन मरायातु से अपना डेब्यू किया था। 2017 में वो सलमान खान स्टारर 'ट्यूबलाइट' में छोटे से रोल में नज़र आई थीं। इसके अलावा वे सैफ अली खान की 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म कालाकांडी, आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' और संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' में भी नज़र आ चुंकी है।

बता दें कि कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई यामी गौतम और विक्रांत मैसी की फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' में भी ईशा को देखा गया। इसके बाद वे 'मिर्ज़ापुर 2'  और अब, फिल्म राकेश ओम प्रकाश मेहरा की 'तूफ़ान' में नजर आने वाली है।

From around the web