Mirzapur 2: बदल गए हैं गुड्डू भैया के तेवर और जिंदगी के लक्ष्य... अब बस एक मकसद "बदला"

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : मिर्जापुर वेब सीरीज को चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अगर आप मिर्जापुर वेब सीरीज को पसंद करते हैं तो आपको बता दें कि मिर्जापुर 2 बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। इसके ट्रेलर रिलीज कर दिये गये है। अब ट्रलर कहे या टीजर समझ नहीं आ रहा लेकिन बस इतना जान लिजिए की कहानी से थोड़ा सा पर्दा उठा है। बता दें कि आज शुक्रवार को जारी किए गए मिर्जापुर 2 के वीडियो में एक बार फिर से जलवा और भौकाल देखने को मिल रहा है। इसे देख कर साफ है कि सीजन 1 से भी धांसू सीजन होगा 2।

वीडियो की बात करें तो मिर्जापुर 2 मे टक्कर मुन्ना भईया और गुड्डू भईया का होगी क्योंकि दाव मिर्जापुर पर जो लगा है। ये वीडियो गुड्डू भईया के कैरेक्टर इंट्रोडक्शन के रुप में जारी किया गया जिसमें बताया गया है कि आखिर अपने भाई और अपनी पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए क्या करने वाले है। गूड्डू भईया के रुप में अली फजल एक बार फिर से अपना भौकाल टाइट किए हुए हैं। एक तो शेर ऊपर से घायल समझ ही सकते हैं क्या ही होने वाला है। इस वीडियो में गुड्डू भैया बंदूक चलाते हुए साफ बोल रहे हैं कि हमारा उद्देश्य एकही है.. जान से मारेंग क्योंकि जब मारेंगे तभी जी पाएंगे.... इस वीडियो को देखकर साफ है कि गूड्डू भईया इस बार कालीन भईया और उनके बेटे मुन्ना भईया से बदला लेंगे और वो भी तगड़ा वाला।

आपक बता दें कि मिर्जापुर 2 का एक और वीडियो कुछ दिन पहले सामने आया था वो मुन्ना भईया और कालीन भईया का कैरेक्टर वीडियो था। इसमें बाप बेटे के बीच मिर्जापुर की कुर्सी का किंग कौन होगा और नियम किसके होंगे इसपर जंग लड़ी जा रही है। बता दें कि वीडियो की शुरुआत मे कालीन भईया कहते हैं हम पहले भी तुम्हारे मालिक थे और आज भी हैं। गद्दी पर चाहे हम बैठे या मुद्दा नियम सेम होंगे... इसके बाद मुन्ना भईया बोलते हैं और हम एक और नियम ऐड कर रहे हैं गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है....इस पूरे इंटेंस सीन को देखकर तो साफ है कि मिर्जापुर 2 एक बाद फिर गद्दी की लड़ाई पर ही लड़ा जाएगा। खैर आपको बता दें कि मिर्जापुर 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज होगा और 23 अक्टूबर को ये सीरीज। तो तैयार रहिए अब ज्यादा दिन दूर नहीं है... मुलाकात होगी एक बार फिर से कालीन भईया.. मुन्ना भईया, गुड्डू भईया और गोलू से... बाकी भी हैं पर्दा तो 23 को ही उठेगा....

From around the web