छुट्टी मनाकर भारत लौटे खान भाई, अब जाएंगे जेल!

 

मुंबई: नए साल 2021 की शुरुआत भले ही हो चुकी है, लेकिन कोरोना महामारी का प्रकोप अब भी जारी है। ऐसे में इसकी वजह से बीएमसी ने अरबाज और सोहेल खान के खिलाफ बड़ा ऐक्शन लिया है। दोनों एक्टर और सोहेल खान के बेटे निर्वान खान के खिलाफ कोरोना गाइडलाइंस तोड़ने के आरोप में बीएमसी ने FIR दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि इन लोगों ने बीएमसी पर झूठी जानकारी देने का आरोप लगाया है। ये लोग 25 दिसंबर को UAE से मुंबई लौटे।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इन्होंने बीएमसी को शपथपत्र दिया था कि वो खुद को ताज होटल में क्वारंटीन करेंगे, लेकिन क्वारंटीन होने के बजाय ये लोग बांद्रा स्थित अपने घर चले गए। मुंबई के अधिकांश हिस्सों में लोगों को भले ही लॉकडाउन से राहत मिली है, लेकिन कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी को गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। जब लॉकडाउन खत्म हुआ तो सेलेब्स अपनी शूटिंग्स पर लौटे और परिवार के साथ लंबे समय के बाद छुट्टियां मनाने भारत से बाहर गए। इस दौरान कई स्टार्स ने कोरोना गाइडलाइन्स का अच्छे से पालन किया और कइयों ने इस दौरान लापरवाही भी दिखाई।

बीएमसी ने दोनों स्टार समेत सोहेल खान के बेटे निर्वान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी ली गई है। इससे ये तय हो गया है कि सोहेल और अरबाज की मुश्किलें अब बढ़ने वाली है। बता दें, इससे पहले भी स्टार्स को मास्क ना लगाने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है। मगर इस बार मामला जरा गंभीर नजर आ रहा है। अब ऐसे में देखना ये होगा कि इनके खिलाफ क्या ऐक्शन लिया जाएगा। इस मामले को लेकर अभी तक दोनों में से किसी एक्टर्स की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

From around the web