कंगना ने दिखाया Tanishq जूलरी को आईना, कहा- ये एड कई मायनों में गलत

 

नई दिल्ली : अक्सर आपने देखा होगा की कई कंपनियां अपने एड को लेकर टेलीविजन पर आती है, लेकिन जब ये एड सामने आता हैं तो इसे लेकर जमकर बवाल होता है। आपको बता दें कि एक ऐसा ही बवाल तनिष्क एड को लेकर भी छिड़ा है, जिसका मोर्चा सिर्फ सोशलिस्ट या पार्टियां ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी कई दिग्गजों ने संभाला है। आपको बता दें कि अब इसी रेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी नाम सामने आया है।

कंगना ने इस एड पर करारा हमला किया है, उन्होंने कहा कि - एड का जो कॉन्सेप्ट था वो उतना गलत नहीं था जितना उसका एग्जिक्यूशन गलत लगा। एक हिंदू धर्म की लड़की की शादी मुस्लिम परिवार में हुई। लड़की सहमे हुए स्वर में अपनी सास से पूछ रही है कि ये रस्म तो आप लोग के यहां मानी नहीं जाती है तो फिर क्यों हो रही है। क्या वो उस घर की नहीं है? क्यों उसे ये पूछने की जरूरत पड़ रही है। क्यों वो अपने ही घर में इतनी दबी-दबी सी लग रही है। शर्मनाक।

कंगना यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे कहा कि, ‘ये एड कई मायनों में गलत है. वो महिला जो पहले से घर में रह रही है उसे स्वीकृति तब मिली जब उसके कोख में घर का वारिस आ गया। उसकी घर में क्या अहमियत है। ये एड सिर्फ लव जिहाद को ही नहीं प्रमोट करता बल्कि सेक्सिज्म को भी बढ़ावा देता है।

इसके अलावा कंगना ने हिंदू धर्म को आगाह करते हुए कहा कि- एक हिंदू होने के नाते हमें आतंकवादियों के इस कलात्मक अंदाज से भी दूर रहना होगा, जो हमारे मनोभाव में ऐसे बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं। ये बहुत जरूरी हो गया है कि हम अपने इर्द-गिर्द की हर एक सोच को अच्छे से परखें और जानने की कोशिश करें कि इस तरह की विचारधारा हमें कितना प्रभावित कर सकती है और हमारा कितना नुकसान कर सकती है। यही एक रास्ता है जिससे हम अपनी सभ्यता हो बचा सकते हैं।

आपको बता दें कि इस एड का प्रबल विरोध के बाद तनिष्क को वो एड हटाना पड़ा।

From around the web