कंगना रनौत ने पीएम मोदी को कुछ इस अंदाज मे दी जन्मदिन की बधाई, कही ये बात

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज 70 साल के हो गए और उन्हें पूरी दुनिया भर से बधाई मिल रही है। अपने देश में आम जनता से लेकर फिल्मी हस्तियां और राजनीतिक हस्तियां भी आज पीएम मोदी को उनके इस खास दिन पर उनके लम्बी आयु की कामना कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जो कि इन दिनों काफी चर्चा में है। उन्होंने भी एक स्पेशल वीडियो के जरिए पीएम मोदी को उनके बर्थडे पर शुभकामनाएं दी। कंगना ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, 'माननीय प्रधानमंत्री जी आपको जन्म दिवस की बहुत बहुत बधाई। उन्होंने कहा है कि जितना सम्मान पीएम मोदी को मिला है, उतना शायद ही पहले किसी प्रधानमंत्री को मिला होगा।"

कंगना रनौत ने अपने इस वीडियो में अपनी सारे बाते बोल दी। उन्होंने कहा कि " पीएम मोदी मुझे आपसे कभी बात करने का मौका नहीं मिला। पहले हम जब भी मिले हैं फोटोज के लिए मिले, लेकिन मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको बहुत सराहता है। देश आपकी बहुत इज्जत करता है। मुझे पता है कि बहुत सी ऐसी आवाजें हैं, बहुत सारा शोर हैं, जितना अनफेयरली आपको ट्रीट किया जाता है। आपने देश के लिए इतना कुछ किया है फिर भी आपको बुरा भला कहा जाता है। शायद ही किसी को इतनी गंदी बातें कही जाती हों, इतना अपमान किया जाता हो, खासकर कि किसी प्रधानमंत्री को तो शायद ही कोई इतने अभद्र शब्द और गलत बातें बोलते होंगे, लेकिन आप जानते हैं कि वो बहुत कम लोग हैं।  ये जा कम लोग आपको बुरा भला बोलते हैं वह भी  बस एक प्रोपगेंडा है।"


कंगना ने आगे एक आम भारती में पीएम मोदी की क्या इमेज है इस पर बात करते हुए कहा कि  एक साधारण भारतीय आपके लिए महसूस करता है वो मैं देखती हूं। एक आम नागरिक के नजरों में इतना सम्मान, भक्ति या इतना प्रेम शायद ही पहले किसी प्रधानमंत्री को मिला है। आज इस खास दिन र बस मैं बस मैं इतना ही कहना चाहती हूं कि वो करोड़ों भारतीय जो सोशल मीडिया पर नहीं है, जिनकी आवाजें शायद आप तक नहीं पहुंच पाती हैं, वो सब आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हम बहुत ही भाग्यशाली हैं कि आपके जैसे प्रधानमंत्री मिले हैं। आप स्वस्थ्य रहे और ऐसे ही शक्तिशाली बनते जाएं। "

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की काफी बड़ी फैन हैं। वह पहले से ही अपना झुकाव भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी की तरफ दिखा चुकी है। वो कई बार पीएम मोदी के काम की तारीफ कर चुकी हैं।

From around the web