बॉलीवुड सिंगर के निशाने पर कंगना, कहा- अपने सिवा कभी किसी के लिए...

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

नई दिल्ली : बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत इन दिनों बॉलीवुड ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र सरकार के निशाने पर है। इस बीच मशहूर सिंगर सोना महापात्रा ने भी कंगना पर निशाना साधा है। सोना महापात्रा ने ट्वीट कर कंगना रनौत से जुड़ी कई बातें की हैं। अपने ट्वीट में सोना महापात्रा ने लिखा की कंगना अपने सिवा कभी किसी के लिए नहीं खड़ी हुई हैं। सोना महापात्रा ने लिखा कि हां कंगना को बॉलीवुड में जारी कुछ बुराइयों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए बहादुर कहा जा सकता है।

महापात्रा ने अपने ट्वीट में कंगना रनौत पर बात करते हुए लिखा, "कंगना अपने सिवा कभी दूसरों के लिए खड़ी नहीं हुई हैं और न कभी उन लोगों को याद रखा है, जिन्होंने उन्हें सराहा है। यह कोई बदलाव करने वालीं या किसी भी विचार के नेता के लायक भी नहीं है. हां, इंडस्ट्री में जारी कुछ बुराइयों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए वह बहुत बहादुर हैं। बस यही..." अपने ट्वीट सोना ने आगे लिखा, "और जब किसी ने अनुष्का शर्मा और बाकियों के बारे में पोस्ट शेयर की थी। मैं यही कहूंगी कि कंगना रनौत कृप्या कुछ नारीवादी दोस्त बनाइये और बेहतर सलाहकार रखिए।"


इतना ही नहीं सोना महापात्रा ने कंगना रनौत पर तंज कसते हुए कहा कि विक्टिम महिला का कार्ड खेलना बंद करिये। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सिंगर सोना महापात्रा को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है। इस बात की जानकारी भी सोना महापात्रा ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा, "मैंने कभी उन्हें फॉलो नहीं किया लेकिन मुझे आज इस बारे में पता चला। कंगना हर किसी की आलोचना करना चाहती हैं लेकिन क्या वह यह नहीं जानतीं कि दुनिया पारस्परिकता पर काम करती है?" उन्हें यह जानना पड़ेगा कि इन सब चीजों से कैसे निपटा जाता है।

From around the web