उमर खालिद को लेकर बॉलीवुड पर भड़की कंगना, इन्हें भी बताया आतंकी...

 

मुंबई: JNU छात्रसंघ के पूर्व नेता उमर खालिद (Umar Khalid) का नाम दिल्ली दंगों में शामिल होने के बाद पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया था। हाल ही में दिल्ली पुलिस ने उमर खालिद के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। इस मामले में उमर खालिद का नाम आने के बाद अब कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने उमर खालिद के साथ ही बॉलीवुड पर भी निशाना साधा है। कंगना ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई एक्टर-एक्ट्रेसेस की तुलना आतंकवादियों से की है।


कंगना ने लिखा- बुलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक और भंडा फूट गया। JNU के स्टूडेंट्स और शाहीन बाग में हुए विरोध प्रदर्शनों का सपोर्ट करने वाले सभी लोगों ने दंगे भड़काने में मदद की है। ये सो कॉल्ड एक्टर्स, एक्ट्रेसेस आतंकवादियों से कम नहीं हैं। हिंदुस्तान जागे और देखे।


कंगना ने आगे लिखा- ये साबित हो चुका कि जेएनयू के स्टूडेंट्स ने किस तरह गलत खबर फैलाई और CAA के बारे में झूठ बोला। साथ ही कबूल किया कि उन्होंने नफरत, झूठ और आतंकवाद फैलाने में हिस्सा लिया। तो क्या अब ये फिल्मी जोकर देश की जनता से माफी मांगेंगे? हालांकि दिल्ली दंगों में जान गंवाने वालों का हर्जाना कौन भरेगा?

बता दें कि पुलिस ने दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में दाखिल 100 पन्नों की चार्जशीट में दावा किया है कि उमर खालिद, खालिद सैफी और आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन ने 8 जनवरी को मीटिंग कर शाहीन बाग में दंगे भड़ाकने की साजिश रची थी।

From around the web