एयरपोर्ट पर घंटों से फंसीं जूही चावला तो वीडियो शेयर कर बताई परेशानी

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

सोशल मीडिया एक्ट्रेस जूही चावला ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो एयरपोर्ट पर देखीं जा सकती है। अपने शेयर किए गए वीडियो में जूही एयरपोर्ट की स्थिति दिखाने की कोशिश कर रही हैं। जूही ये दिखाने की कोशिश कर रही है कि एयरपोर्ट पर कितनी भीड़ है और एयरपोर्ट के इंतजाम किस तरह के किए गए हैं। अपने शेयर किए गए वीडियो के साथ ही जूही ने एयरपोर्ट पर तुरंत एक्सट्रा काउंटर लगाने की बात कही, ताकि लोगों को किसी तरह की दिक्कत का सामना कम करना पड़े। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का भी पालन किया जा सके।

ट्वीट कर कही ये बात

जूही चावला ने ट्वीट कर लिखा, “एयरपोर्ट और सरकारी अधिकारियों से अनुरोध करें कि तुरंत एयरपोर्ट हेल्थ क्लीयरेंस में अधिक से अधिक अधिकारियों की तैनाती करें और काउंटर लगाएं...प्लेन से उतरने बाद सभी यात्री घंटों तक फंसे रहे...flight after flight after flight...दयनीय, शर्मनाक स्थिति...”


आपको बता दें कि कोरोना काल होने के कारण लोगों की सुरक्षा का खास ख्याल रखा जा रहा है। लोगों से कोरोना का ख्याल रखते हुए सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनना भी जरूरी बताया गया है। हालांकि फेस्टिव सीजन की भी शुरूआत हो चुकी है ऐसे में एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन जैसी जगहों पर कोरोना को देखते हुए पहले से अधिक सावधान रहने की जरूरत है।

इससे पहले जूही तब खबरों में आई थीं, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर घर पर सब्जियों की डिलीवरी को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था। लेकिन क्योंकि ये सभी सब्जियां प्लास्टिक में पैक होकर आई थी, ये देख जूही परेशान हो गई थी।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- कुछ इस अंदाज में सब्जियां मेरे घर पर डिलीवर की गई हैं। प्लास्टिक में डूबी हुईं। इन पढ़े लिखे लोगों ने धरती का सबसे ज्यादा नुकसान किया है। समझ नहीं आ रहा है कि खुश होना है या रोना है।

From around the web