किसान रैली में Himanshi Khurana ने लिया हिस्सा, अब हुई कोरोना पॉजिटिव...

 

मुंबई: रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg boss-13) एक्स-कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए से फैन्स को जानकारी दी है कि वह कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाई गई हैं। 25 सितंबर को हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) किसान रैली में शामिल हुई थीं। भीड़ ज्यादा होने और लोगों के कॉन्टैक्ट में आने के कारण हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

हिमांशी (Himanshi Khurana) ने लिखा, “मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाई गई हैं। सभी सावधानियां बरतने के बाद ऐसा हुआ है। आप सभी जानते हैं कि मैं दो दिन पहले एक रैली में शामिल हुई थी। वह एरिया काफी भीड़ वाला था। मुझे शूट पर जाना था तो इससे पहले मैंने खुद का कोरोना टेस्ट कराने का सोचा। जो लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं उन्हें मैं कहना चाहती हूं कि वह भी खुद का कोरोना टेस्ट करा लें। आगे आने वाली रैली में सावधानियां बरतें। न भूलें कि हम महामारी से जूझ रहे हैं, इसलिए अपना ख्याल रखें।

View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim riyaz) संग जोड़ी काफी सुर्खियों में रही। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। शो में दोनों ने एक-दूसरे से अपने प्यार का भी जाहिर किया था। बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी दोनों ने कई गानों में साथ काम किया है। बिग बॉस के दौरान से ही फैन्स इन्हें सोशल मीडिया पर Asimanshi के नाम से बुलाते हैं। दोनों की जोड़ी भी हिट है। 

From around the web