हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी ने फिर मचाया धमाल, फैंस हुए बार-बार देखने को मजबूर

 

नई दिल्ली : हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने लटके-झटके से धमाल मचाया है, जिसे देखकर लोग दांतों तले अपनी अंगुलियां दबा ले रहे है। गौरतलब है कि इस गाने में एक बार फिर सपना चौधरी अपने हरियाणवी परिधान में नजर आ रही है, जिसमें वो बेहद खुबसूरत नजर आ रही है। इस गानें के बोल है 'चटक-मटक' (Chatak Matak), जिसे रेणुका पवार ने अपने सुरीली आवाजों से सजाया है।

आपको बता दें कि सपना का ये नया गाना यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है, जिसे महज 5 दिनों में 62 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने में सपना के देसी अंदाज और ठुमके ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है। बता दें कि मां बनने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह दूसरा हरियाणवी गाना (New Haryanvi Song) है। इससे पहले वे हरियाणवी गाना 'नलका' (NALKA) में नजर आई थी, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था।

वहीं हम रेणुका पंवार की बात करें तो, आपको बता दें कि रेणुका का हरियाणवी गाना '52 गज का दामन' पहले से ही यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। उनके इस गाने को प्रांजल दहिया पर फिल्माया गया है। बता दें कि सपना ने इसी साल जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से शादी की थी, और 4 अक्टूबर को मां बनी हैं।

From around the web