Mirzapur-2 के लिए आफत बने गुड्डू भैया, रिलीज से पहले ही हो सकता है फ्लाॉप !

 

रिपोर्ट : ए.के.रंजन

नई दिल्ली : मिर्जापुर-2 वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है, जो बहुत ही जल्द एमेजॉन पर आने वाला है। आपको बता दें कि इस सीरीज के रिलीज होने से पहले ही इसे लेकर ट्विटर पर #BoycottMirzapur2 ट्रेंड कर रहा है, और सीरीज के साथ ही गुड्डू भैया उर्फ अली फैज़ल का भी विरोध किया जा रहा है। गौरतलब हैं कि देश में जारी CAA और NRC को लेकर जब विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था, जिसमें अली फैज़ल भी शामिल थे।


आपको बता दें कि इस प्रदर्शन के दौरान अली फैजल ने कहा था कि हम कश्मीर और असम में चुप रहें लेकिन अब चुप नहीं रहेंगे। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा भी कहा था कि जिससे जनाक्रोश फैलने की संभावना थी, जो फैला भी, और उसी हिंसा की चपेट में पूरी दिल्ली आ गई। जिसके सड़क और गली-चौराहें आज भी खून से लाल हैं। अगर हम ट्विटर की बात करें तो #BoycottMirzapur2, अभी तक 34.2K ट्वीट के साथ तीसरे स्थान पर बना हुआ है। इससे आप समझ सकते हैं की मिर्जापुर2 का पूरे देश में विरोध किस प्रकार है।


आपको बता दें कि Mirzapur2 के इस विरोध से, उसे शुरूआती बिजनेस में बड़ा घाटा लग सकता है। वहीं अगर इसके कलेक्शन की बात करें तो इसका कलेक्शन अपने पहले सीरीज से काफी कम है। बता दें कि मिर्जापुर-2 ट्रेलर का रिलीज कर दिया गया है। मिर्जापुर-2 के ट्रेलर के अनुसार बदले की इस कहानी में श्वेता त्रिपाठी अली फजल का साथ देती हुईं नजर आ रही हैं। श्वेता भी गन के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं। ट्रेलर में 'अब हमको बदला लेना हैं, और मिर्जापुर भी', 'इस मिट्टी का उधार है हम पर, चुकाना है' और 'आप चाहते थे कि आपकी बेटी मिर्जापुर पर राज करे, बड़ी ना सही छोटी बेटी राज करेगी' जैसे कई बेहतरीन डायलॉग हैं।


अगर हम पहले इस सीरीज के पहले पार्ट से इस सीरीज के दूसरे पार्ट की तुलना करें तो पहले पार्ट की ही तरह इसका दूसरा पार्ट भी नजर आ रहा है, जो काफी दमदार है। इस सीरीज में भी बंदूक और बंदूक के तर्रतर्राहट की आवाज सुनाई देगी और फिर हो सकें तो ओ चच्चा भी।

From around the web