पानी में आग लगाती नजर आईं गोपी बहू, तस्वीरें देखकर उड़ जायेंगे होश

 

मुंबई: अभिनेत्री देवनीना भट्टाचार्य बिग बॉस फेम अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। देवलीना सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फैंस के लिए तस्वीरें साझा करती रही हैं। इसी तरीके का उनका एक और बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। इन तस्वीरों में देवोलीना की अदाएं देखने लायक है। उनका बिकिनी लुक फैंस को दीवाना बना रहा है।

साथ निभाना साथिया' में गोपी का किरदार निभाकर मशहूर हुई देवोलीना असल जिंदगी में काफी ग्‍लैमरस हैं। एक्‍ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो रेत पर खेलती नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "तुम जो भी हो...एक अच्छा बनो। अब्राहम लिंकन " इन तसवीरों में वो बीच पर कलरफुल की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।

असम के एक बंगाली परिवार में जन्मी देवोलीना मुंबई में अपनी मां और छोटे भाई के साथ रहती है। ट्रेन्‍ड भरतनाट्यम डांसर को स्टार प्लस की ड्रामा सीरीज़ साथ निभाना साथिया में गोपी मोदी के किरदार के लिए जाना जाता है। 2019 में उन्होंने एक कंटेंटस्‍टेंट के तौर पर बिग बॉस 13 में इंट्री की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, देवोलीना बिग बॉस के सीजन 13 में इंट्री करनेवाली दूसरी सबसे महंगी कंटेंस्‍टेंट थीं। उन्‍हें 15 लाख की फीस मिली थी।

देवोलीना को पहली बार तब देखा गया था जब उन्होंने डांस रियलिटी सीरीज़ 'डांस इंडिया डांस 2' के लिए ऑडिशन दिया था. उन्होंने 2011 में संवारे सबके सपने प्रीतो में बानी के रूप में अभिनय की शुरुआत की थी. जून 2012 में, देवोलीना को रातों-रात फीमेल लीड गोपी मोदी के रूप में साथ निभाना साथिया में लिया गया, उन्‍होंने जिया मानेक को रिप्‍लेस किया था।

From around the web