गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में पूनम पांडे के खिलाफ FIR

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक रहने वाली पूनम पांडे एक बार फिर से चर्चा में हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने का कारण उनकी खिलाफ दर्ज f.i.r. है। दरअसल पूनम पांडे के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने एफआईआर दर्ज की है। महिला विंग द्वारा दर्ज कराई गई f.i.r. में पूनम पांडे के खिलाफ गोवा के डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पूनम पांडे के खिलाफ एक अज्ञात शख्स ने भी कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है, जिसने पूनम पांडे का वीडियो शूट किया था।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए साउथ Goa के एसपी पंकज कुमार ने कहा है कि जल संसाधन विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर द्वारा दी गई शिकायत को आधार बनाते हुए आईपीसी की धारा 294 के तहत पूनम पांडे के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। इस मामले में अब शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है और आगे की कार्यवाही की जाएगी। Goa के एसपी पंकज कुमार ने आगे कहा कि इस दौरान पूनम पांडे के खिलाफ आगे और धाराएं जोड़ी जा सकती है। गोवा पुलिस इस मामले को लेकर पूनम पांडे को तलब भी करेगी।

बताते चलें कि इससे पहले सितंबर में पूनम ने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट करने के आरोप लगाए थे। पूनम के अनुसार, वह शादी के बाद पति सैम के साथ गोवा गई हुई थीं, जहां पति ने उनके साथ होटल में मारपीट की थी। इसके बाद उन्होंने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, अब दोनों बीच सबकुछ ठीक हो गया है।

हाल ही में पूनम ने बताया था कि उनके बीच अब सब ठीक है। पूनम ने कहा, 'हम अपने बीच के विवादों को खत्म करने की कोशिश करते हैं।' इसी बीच सैम बोल पड़े, 'अब हमारे बीच सब ठीक हो गया है।' इस पर सहमति जताते हुए पूनम ने कहा, 'हम एक बार फिर साथ में हैं।

From around the web