FAU-G मोबाइल गेम का ट्रेलर हुआ जारी, अक्षय ने ट्वीट कर कहीं ऐसी बात

 

नई दिल्ली : देश में जारी कोरोना संकट के बीच भारत सरकार ने लगातार चीन के कई एपों को बैन किया, क्योंकि ऐसी आशंका जताई जाने लगी की ये कंपनियां भारत के डॉक्यूमेंट को इधर से उधर करते हैं यानी किसी और के साथ शेयर करते है। इसके बाद भारत सरकार ने इन एपों पर बैन लगा दिया, जिसमें PUB-G भी शामिल था। हालांकि PUB-G के बैन होने के तुरंत बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने FAU-G गेम के बारे में बताया, जिसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है।

ट्रेलर में आप देख सकते है की इस वीडियो में कुछ भारतीय सैनिक और दूसरे देश के सैनिक हैं, जिनके बीच हाथापाई हो रही है। उनके पास कोई भी हथियार मौजूद नहीं है। इस सीन्स को देखने से एक पल तो गलवान घाटी में हुए चीनी और भारतीय सैनिकों के बीच छिड़े जंग की याद ताजा हो आती हैं।


बता दें कि इस गेम को बंगलुरू बेस्ड enCORE गेमिंग फ़र्म ने डेवेलप किया है, जिसे FAU-G गेम nCore और अक्षय कुमार की पार्टनरशिप के तहत लॉन्च किया गया। आपको बता दें कि ये ट्रेलर वीडियो 1 मिनट का है। इसमें FAU-G के गेम प्ले का फ़र्स्ट लुक दिया गया है।

हालाँकि इस ट्रेलर से गेम के मिशन और लेवल के बारे में फ़िलहाल कुछ क्लियर नहीं है, की यह मोबाइल के लिए होगी या कम्प्यूर के लिए।

From around the web