ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद उजागर हुआ दीपिका का राहुल प्रेम

 

नई दिल्ली : सुशांत सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी एक्ट्रेस का नाम सामने आया, जिसमें बॉलीवुड की स्लिम एण्ड हॉट गर्ल दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया। जिसके बाद NCB ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया, हालांकि NCB उनके जवाब से संतुष्ट नजर नहीं आई। इसे लेकर उन्होंने दीपिका, श्रद्धा और रकुलप्रित की मोबाइल को जब्त कर लिया। इसी बीच दीपिका का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण का कांग्रेस नेता राहुल गांधी के प्रति प्रेम उजागर हुआ है।

गौरतलब हैं कि इस वीडियो में दीपिका राहुल गांधी की तारीफ करने के साथ ही उन्हें प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहती है। दीपिका ने कहा, 'मुझे पॉलिटिक्स के बारे में बहुत ज्यादा नहीं पता लेकिन मैं जो भी टीवी पर देखती हूं, जो भी राहुल गांधी कर रहे हैं वह उन्हें यूथ के लिए एक क्लासिक उदाहरण बना रहा है। उम्मीद है कि एक दिन वह खुद प्राइम मिनिस्टर बन जाएंगे।'

आपको बता दें कि दीपिका का यह वीडियो साल 2010 का है, जब पीएम पद के लिए चुनाव होने थे। बता दें कि पिछली बार जब जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा के बाद जब छात्रों के समर्थन में दीपिका कैंपस में पहुंची थीं तब भी यही इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था। उस समय भी दीपिका को एक खास राजनीतिक विचारधारा के विरोध का सामना करना पड़ा था। माना जाता है इसका असर उनकी तब रिलीज हुई फिल्म 'छपाक' के कलेक्शन पर भी पड़ा था।

From around the web