कोरोना ने ली एक और एक्टर की जान, 85 साल की उम्र में हुआ निधन

 

नई दिल्ली : चीन के वुहान से निकलें कोरोना ने ना जानें कितने लोगों की जिंदगी को निगल लिया, लेकिन वो अभी भी रूकने का नाम नहीं ले रहा है, जो देश ही नहीं पूरे विश्व के लिए चिंता का सबब बना हुआ है। एक ऐसी ही शॉकिंग भरी खबर बॉलीवुड से सामने आई है, जहां एक मशहूर अभिनेता की जान कोरोना ने ले ली। आपको बता दें कि इस अभिनेता का नाम सौमित्र चटर्जी है, जिन्होंने 85 साल की उम्र में आखिरी सांस ली।

गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से सौमित्र चटर्जी की तबियत बेहद खराब थी, जिसे लेकर वे कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती थे। बता दें कि अक्टूबर की शुरुआत में ही सौमित्र कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद 5 अक्टूबर को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालात बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में रखा गया था। जिसके बाद भी उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ।


आपको बता दें कि अस्पताल ने एक दिन पहले बुलेटिन जारी किया था जिसमें बताया गया कि,"हमने सीटी स्कैन किया ताकि पता चल सके कि कहीं कोई समस्या तो नहीं है। हमने एक ईईजी किया था, लेकिन उनके मस्तिष्क के भीतर बहुत कम गतिविधि हो रही है। उनकी हृदय गति अधिक हो गई थी लेकिन नियंत्रित हो गई। उनकी ऑक्सीजन की आवश्यकता बढ़ गई है और उनके गुर्दे भी ठीक से काम नहीं कर रहे हैं। वह अब वैकल्पिक डायलिसिस पर है।"


एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने ट्वीट कर दुख जताते हुए कहा कि,"यह साल सबकुछ लेकर जाएगा। पैरेंट्स, लीजेंड, चाइल्डहूड, नोस्टाल्जिया. यह सब कुछ ले गया। बेहरम साल।"

From around the web