रामविलास पासवान के निधन से गम में डूबा बॉलीवुड, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान का गुरुवार को दिल्ली के निजी अस्पताल में निधन हो गया। पासवार काफी समय से बीमार चल रहे थे। वहीं उनके निधन से सभी दुखी है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही गृह मंत्री अमित शाह से साथ ही कई नेताओं ने दुख जताया है। वहीं रामविलास पासवान के निधन पर बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गई है। कई बॉलीवुड सैलेब्स ने पासवान के निधन पर सोशल मीडिया पर दुख जताया है।

बॉलीवुड ने किया रामविलास पासवान को याद

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन पर सिंगर कैलाश खेर से लेकर रितेश देशमुख तक, सभी बड़े कलाकारों ने श्रद्धांजलि दी है। कैलाश ट्वीट कर लिखा, “केन्द्र में मंत्री श्री @irvpaswan की देह पंचतत्व में विलीन हो गई, हमको जब भी मिले बहुत आदर प्रेम से मिले. भली आत्मा. परमेश्वर दिवंगत आत्मा को सद्गति दें.अतः प्रियजनों को सामर्थ्य दे इस क्षति को सहन करने की. हरि ॐ संवेदनाएं परिवार संग”

रितेश देशमुख ने दुख जाहिर करते हुए लिखा, “जानकर दुख हुआ कि पासवान जी हमारे बीच नहीं रहे. उनको मेरी श्रद्धांजलि. उनकी लैगेसी हमेशा याद रखी जाएगी. उनकी आत्मा को शांति मिले.”


रामविलास पासवान के निधन की सूचना उन्हीं के बेटे चिराग पासवान ने सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने लिखा, “पापा....अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है आप जहां भी हैं हमेशा मेरे साथ हैं. Miss you Papa.”



 


 

From around the web