27 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का निधन, लगा था ये बड़ा आरोप

 

नई दिल्ली : कोरोना महामारी  के बीच अभी तक ना जानें कितने बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया, जिसमें प्रमुख ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और इरफान खान जैसे कई सरीखें एक्ट्रेस थे। अब इसी लिस्ट में एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया, जिन्होंने मात्र 27 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जिन्होंने बंगाली, हिन्दी समेत कई फिल्मों में काम किया और अपने डांस से लोगों को अपना दिवाना बनाया।

आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस का नाम है, मिष्टी मुखर्जी। जिनका कीटो डाइट की वजह से बेंगलुरू में किडनी फेल होने के कारण शुक्रवार देर रात उनका निधन हो गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने बहुत दर्द का सामना किया। इस बारे में उनके परिवार ने कहा कि, 'अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी जिन्होंने कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है, वे अब हमारे बीच नहीं रहीं। कीटो डाइट की वजह से बेंगलुरू में उनकी किडनी फेल हो गई और शुक्रवार देर रात उन्होंने आखिरी सांस ली। एक्ट्रेस ने बहुत दर्द का सामना किया। ऐसी दुखद क्षति जिसकी पूर्ति संभव नहीं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।'

आपको बता दें  कि निधन के बाद शनिवार को मिष्टी का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।  बता दें कि इन्होंने साल 2012 में फिल्म 'लाइफ की तो लग गई' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वे साल 2013 में आई फिल्म 'मैं कृष्णा हूं' के एक गाने में रजनीश दुग्गल के साथ नजर आई थी, जिसमें जूही चावला लीड रोल में थीं। जबकि ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ का स्पेशल अपीयरेंस था। इसके अलावा मिष्टी कुछ आइटम नंबर्स में भी नजर आई थीं।

साल 2014 में मिष्टी पर हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा था। छापेमारी के दौरान उनके घर से कई सारी सीडियां और टेप्स भी बरामद हुए थे, जिसे लेकर वे सुर्खियों में रहीं।

From around the web