बॉलीवुड एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर हमला, दोस्त ने ही किया चाकू से वार

 

नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्म होटल मिलन में काम करने वाली एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर उनके ही दोस्त ने जानलेवा हमला किया, जिसमें वो घायल हो गए। हालांकि अभी वो खतरें से बाहर हैं। आपको बता दें कि मालवी का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है।

खबरों की मानें को माल्वी के दोस्त ने उन पर एक चाकू से हमला किया। इस दौरान वे उनके चेहरें को टारगेट करने की कोशिश कर रही थी। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने चेहरे को अपने हाथों से कवर कर बचाने की कोशिश की। ऐसा करते वक्त माल्वी के दाहिने और बाएं हाथ में गंभीर चोट आई है। वहीं उनके पेट पर भी चाकू लगा। इस तरह कुल माल्वी के शरीर पर 3 जगहें चोटें आई।

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर मुबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की जा चुकी है। वहीं पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है, जिसने एक्ट्रेस पर हमला किया है। क्योंकि हमलावर शख्स की पहचान नहीं हो सकी है।

बता दें कि मालवी तेलगू, मलयालम के साथ-साथ हिन्दी फिल्म में भी काम कर चुंकी है। वहीं वे कलर्स की सुपरहीट सिरियल उड़ान में भी नजर आ चुंकी है। आपको बता दें कि मालवी डीएवी सीपीएस स्कूल मंडी की छात्रा रहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने छह माह एक्टिंग कोर्स मुंबई से किया है। मालवी को कविताएं लिखने का शौक है।

From around the web