बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने खोया अपना भाई, सदमे में टूटा पूरा परिवार, किया ये ट्वीट

 

नई दिल्ली : साल 2020 शुरूआत के साथ ही काफी सदमे भरा रहा है, क्योंकि इस साल ने जहां दुनिया को कोरोना महामारी के आग में झोंक दिया है, तो वहीं इस महामारी के कारण बेरोजगारी जैसे समस्याओं का भी सामना करना पड़ा है। आपको बता दें कि इस साल ने बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी हस्तियों को हमसे छिना है, जो बॉलीवुड के लिए किसी बुरे सदमे से भरा नहीं है। बता दें कि एकबार फिर कोरोना के इस काल ने बॉलीवुड के एक और डायरेक्टर को हमसे दूर किया है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के इस डायरेक्टर का नाम अनिल देवगन है, जो अजय देवगन के चचेरे भाई है। उनके निधन की खबर को शेयर करते हुए अजय ने लिखा कि कल रात मैंने अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया। उनके अचानक यूं चले जाने से हमारा पूरा परिवार टूट गया है। ADFF और मैं एक्टर की कमी को महसूस करेंगे। खास तौर पर मैं उनकी मौजूदगी को मिस करूंगा। उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ करें। कोविड-19 महामारी के चलते हम लोग पर्सनल प्रेयर मीट नहीं रख रहे हैं।


आपको बता दें कि अनिल देवगन बॉलीवुड के कई फिल्मों में एक निर्देशक और सह-निर्देशक के तौर पर काम कर चुंके थे, जिसमें प्रमुख राजू चाचा, ब्लैक मेल, हाल-ए-दिल, जीत, जान, इतहास, प्यार तो होना ही था और हिंदुस्तान की कसम जैसी फिल्म में सह निर्देशक के तौर पर काम किया था। इसके अलावा वे फिल्म सन ऑफ सरदार में क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर नजर आए थे।

From around the web