Bigg Boss14: जैस्मिन ही नहीं अली गोनी इनके लिए भी है खास, जल्द कर सकती है प्रपोज

 

मुंबई : बिग बॉस शो जो अपने कंटेंट क्रिएशन के लिए जाना जाता है इस शो के हर सीजन में कई नए रिश्ते बनते हैं और बने रिश्ते टूटते भी है। इस बार रिश्तो की बात करें तो Bigg Boss 14 में जैस्मीन और अली गोनी जो कि पहले से ही फ्रेंड है उनके बीच घर में नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। घर के सभी प्रतिभागी उनको एक कपल के रूप में देखने लगे हैं। बता दें की बीते एपिसोड में राखी सावंत अली गोनी से पूछती हैं अगर जैस्मिन के पेरेंट्स में शादी से इंकार कर दिया तो वह क्या करेंगे। राखी के बात पर जवाब देते हुए अली बताते हैं कि पैरंट्स ने अगर इंकार कर दिया तो वह जैस्मीन से बात करना बंद कर देंगे और कभी भी जैस्मिन के माता पिता के खिलाफ नहीं जाएंगे।


अली ने आगे बोला है की वह किसी दूसरी लड़की से शादी कर लेंगे ताकि जैस्मिन उनसे नफरत करने लगे यह सुनकर जैस्मिन की आंखों में आंसू आ जाता है। इतना देखकर अली जैस्मिन को बाहों में पकड़कर मनाने लगते हैं। यह बात यहीं पर खत्म हो जाती है।

कलर्स टीवी के इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें निक्की, राखी के सामने अपने दिल की बात कहती दिखती रही हैं। राखी सावंत बेड पर लेटी हुई है और निक्की तंबोली दूसरी बेड पर लेटी हुई है। जहां पर निक्की तंबोली राखी सावंत से कहती नजर आती है कि आप को किसने बोला कि मैंने अली से कहा था कि जैस्मिन आपकी गर्लफ्रेंड है फिर भी मैं आपको पसंद करती हूं। इस पर राखी का जवाब होता है कि मुझे याद नहीं है किसने बोला। इस बात पर राखी चुटकी लेते हुए बोलती हैं कि क्या तुम अली गोनी को पसंद करती हो। 

राखी सावंत बोलती है कि मुझे लगता है कि अली तुमको लाइक करता है इस पर निकी बोलती है कि मुझे वह पसंद है अगर वह पूछेगा कि क्या मैं तुम्हें पसंद हूं तो मैं जरूर बताऊंगी कि मैं उसे पसंद करती हूं। इस पर राखी सावंत कहती है कि एक बार अली से बैठ कर बात कर लो इस पर निक्की तंबोली का जवाब होता है कि उन्हें बात करने से शर्म आती है। फिलहाल राखी सावंत यानी की कंट्रोवर्सी क्वीन निक्की तंबोली के मन में अली गोनी के लिए प्यार का एहसास जगा  कर अब घर में क्या नया बवाल मचाने वाली है।


बता दें कि जैस्मिन और अली गोनी एक-दूसरे को करीब 3 साल से डेट कर रहे हैं और इसका खुलासा जैस्मिन ने 'बिग बॉस 14' के एक एपिसोड में किया था। विकास गुप्ता ने जब मास्टरमाइंड के रूप में 4 चैलेंजर्स के साथ एंट्री की थी तो उन्होंने जैस्मिन से पूछा था कि क्या वह अली से प्यार करती हैं। तब जैस्मिन ने हां में जवाब दिया था और पूरी जिंदगी साथ बिताने की ख्वाहिश जताई थी।

From around the web