Bigg Boss 14, #WeekendKaVaar : सलमान की बात पर अली और निक्की ने निकाली एक-दूसरे की, देखें वीडियो

 

मुंबई: टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 14 Bigg Boss के वीकेंड का वार का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है। चाहे वह बिग बॉस देखने वाले दर्शक हो याद बिग बॉस के प्रतिभागी। फिलहाल 2020 के बिग बॉस 14 में इस वीकेंड के वार का बेसब्री से इंतजार है वह है निक्की तंबोली। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि निक्की तंबोली बार-बार कश्मीरा शाह को बोलते हुए नजर आ रही है कि  #WeekendKaVaar में उनको पता चलेगा कि उनके साथ क्या होने वाला है। फिलहाल आज शनिवार है और आज वीकेंड का वार का एपिसोड आने वाला है जिसमें सलमान खान घरवालों से रूबरू होते हुए घर वालों की क्लास भी लगाएंगे।


ऐसे में कलर्स के मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें अली गोनी और निक्की तंबोली के खूब झगड़े देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के प्रोमो में सलमान खान कहते हैं इस हफ्ते आपने क्या-क्या नहीं बोला है इस घर के अंदर। कौन सा गंद नहीं फैलाया।आप सभी इतने बदतमीज हो गए हैं इस हफ्ते की हम लोग यह सब डाल ही नहीं सकते। यानी कि टेलीविजन पर यह सब दिखा नहीं सकते। यह सुनकर निक्की तंबोली अपनी सफाई देना शुरू करती है और वह कहती है कि जैस्मिन को जब मैंने एक गाली दी थी तो अली ने मेरे बारे में बहुत कुछ लिखा था लेकिन राखी ने जब इतनी गालियां दी तो वह बहुत हंस रहा था।

आप रिस्पेक्ट क्यों नहीं दिखा रहे हो?' निक्की को बीच में ही रोककर अली बोलते हैं, 'वो अपने लिए ही स्टैंड नहीं ले रही थी। कुछ नहीं बोल रही थी तो फिर हम लोग बाहर खड़े होकर क्या स्टैंड लेते। बाकियों के साथ गेम छोड़कर ये राखी पर ही अटैक करने लगी। तब राखी ने कुछ गालियां दीं, जो गलत थीं लेकिन वो जिस तरीके से दीं, वहां हम सब जो भी मौजूद थे, सबको हंसी आई। मैं झूठ नहीं बोलूंगा।'


निक्की फिर आगे बोलती हैं कि जब गालियां बढ़ती चली गईं तो उन्होंने कहा कि अब वह उन सबका नाम सलमान को बताएंगी जो हंस रहे थे। यह सुनकर अली भड़क जाते हैं और निक्की से कहते हैं, 'झूठ मत बोल यार। तू एक फ्रॉड औरत है।' यह बोलकर अली वहां से उठकर चले जाते हैं और सलमान देखते रहते हैं। अंदर जाकर अली गोनी और निक्की तंबोली के बीच खूब छींटाकशी होती है और अली निक्की से कहते हैं, 'शर्म आई झूठ बोलते हुए भी?' निक्की भी एकदम पूरे जोश में आ जाती हैं और उनके बीच धक्का-मुक्की हो जाती है।

From around the web