Bigg Boss 14, Weekend Ka Vaar : अर्शी पर बरसे सलमान,अर्शी खान छोड़ा Bigg Boss का घर 

 

मुम्बई : टीवी जगत का मोस्ट पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 Bigg Boss के घर में चैलेंजर्स के आने के बाद से आए दिन कोई ना कोई तमाशा खड़ा हो रहा है जिससे शो की टीआरपी के साथ-साथ दर्शकों का मनोरंजन भी हो रहा है। इन चैलेंजर्स में खासकर राखी सावंत, अर्शी खान घर में खूब धमाल मचा रही है और टीआरपी भी बटोर रही है। वही बात कर अर्शी खान और राखी की तो बिग बॉस के घर में जब से आई है तब से बिग बॉस के घर की सारी हदें पार कर रही है। 

हाल ही में अर्शी खान ने विकास गुप्ता के साथ हाथापाई की थी और उनके पेरेंट्स को लेकर भी कमेंट किया था जिससे तंग आकर विकास गुप्ता ने उन्हें स्विमिंग पूल में फेंक दिया था। इन सबके बाद बिग बॉस ने विकास गुप्ता को घर से बेघर कर दिया था लेकिन अर्शी खान पर कोई भी एक्शन नहीं लिया था। अर्शी खान शो को जीतने के लिए और टीआरपी बटोरने के लिए एक के बाद एक हरकतें करती रही।  


विकास गुप्ता के घर से जाने के बाद भी अर्शी खान नहीं रुकी और रूबीना के पति अभिनव शुक्ला से कुछ ऐसे अश्लील बातें की जिसे म्यूट कर दिया गया लेकिन वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान राशि की जमकर क्लास लगाते हैं।  जैसा की मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिखाया है जिसमें शो के होस्ट सलमान खान अर्शी को उनके बदतमीजी के लिए लताड़ लगाते हैं। सलमान खान कहते हैं कि ऐसी विकास के मां पर गई अगर मेरी मां पर भी कोई जाता तो शायद मैं भी ऐसा करता इसके बाद सलमान खान ने शो में बैठे 1-1 कंटेस्टेंट्स से यही प्रश्न किया और सब का जवाब सलमान के जैसा ही था।

 
सलमान की बात सुनकर अर्शी ऊंची आवाज में कहती है कि मैंने उनकी मां पर कोई गलत  अल्फाज इस्तेमाल नहीं किया। हंसी की बात सुनकर तभी रुबीना बोलती है कि अर्शी ने उनके पति को कुछ अश्लील बोला और पूछा कि तुममें भी कभी प्यार जगता है। रुबीना की बात सुनकर पहले से ही भड़की अर्शी और भड़क जाती हैं और उन्हें धमकाते हुए उंगली दिखा कर कहती है कि चुप रहना रुबीना। यह सब देख कर सलमान भड़कते हैं और अर्शी से कहते हैं कि यह बदतमीजी मेरे सामने ना करें। और ना ही हमारे शो पर करें आप कोई दूसरा शो ढूंढ लीजिए।  

यह सब करने के लिए किसी को भी यह हक नहीं कि वह किसी की मां बाप पर जाए। सलमान की यह बात सुनकर अर्शी खान तुरंत खड़ी होती हैं और कहते हुए चली जाती है कि वह शो छोड़ना चाहती हैं। हालांकि प्रोमो में बस इतना ही दिखाया गया है। अब तो वीकेंड का वार एपिसोड में देख कर ही पता चलेगा कि अर्शी खान घर से बाहर चली जाती है या फिर यह बिग बॉस का प्रमोशनल स्टंट था। बता दें इसके पहले भी राहुल वैद्य और कविता कौशिक ने इसी तरह से बिग बॉस 14 छोड़ दिया था फिलहाल राहुल वैद्य एक बार फिर से बिग बॉस के घर में है।

From around the web