Bigg Boss 14: दोबारा एंट्री से पहले विकास गुप्ता ने वीडियो शेयर कर बताया गेम प्लान

 

मुंबई: बिग बॉस शो को पॉपुलर बनाने के लिए शो के मेकर्स समय-समय पर कुछ ना कुछ करते रहते हैं। ऐसा ही कुछ शुरू हुआ है विकास गुप्ता की घर में  दोबारा एंट्री से बिग बॉस 14 में एक बार फिर विकास गुप्ता की इंट्री हो चुकी है। जैसा कि पहले से कयास लगाया जा रहा था कि विकास गुप्ता की घर में दोबारा एंट्री होगी और इस बात पर विकास गुप्ता ने एक इंस्टाग्राम लाइव के द्वारा मुहर लगा दी कि विकास गुप्ता फिर से घर में इंटर करने जा रहे हैं। बता दें कि विकास गुप्ता की इंट्री से कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए लाइक किया और एक वीडियो भी शेयर किया था।  


वीडियो में विकास गुप्ता ने बताया कि वह बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री कर रहे हैं हालांकि विकास गुप्ता ने इस बारे में सीधी कोई जानकारी नहीं थी मगर  विकास गुप्ता ने वीडियो शेयर कर बताया गेम प्लान बताया। विकास ने अपने वीडियो में इतना कहा कि वह अच्छा खेलेंगे और वह अब हार नहीं मानेंगे साथ ही उन्होंने सपोर्ट के लिए फैंस का भी शुक्रिया किया। इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो में विकास गुप्ता ने बताया कि बिग बॉस शो को हर हाल में जीतना है। जिसके लिए उन्हें फैंस के सपोर्ट और प्यार की सबसे ज्यादा जरूरत है। ॉ


बता दें कि कि WeekendKaVaar में बीते शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में दिखाया गया था कि अर्शी खान इस बात को बताती नजर आ रही थी। वही इसके बारे में शोक के हॉट सलमान खान ने भी बताया कि बिग बॉस के घर में इंट्री से पहले विकास गुप्ता ने यह बात उन्हें भी बताई थी।फिलहाल बिग बॉस के मास्टरमाइंड के जाने वाले विकास गुप्ता की घर में एंट्री हो गई है। विकास गुप्ता के घर में एंट्री से जहां रुबीना दिलैक सबसे ज्यादा खुश हैं वही अर्शी खान के पसीने छूटे हुए हैं। अब देखना यह है कि दोबारा एंट्री के बाद विकास गुप्ता का गेम प्लान क्या होगा।

From around the web