Bigg Boss 14 : काम को लेकर  सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच हुई तू-तू मैं-मैं ....

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : इंटरटेनमेंट के सबसे बड़े शो बिग बॉस 14 की वापसी हो गई है और इसी के साथ वापस शुरू हो गया है कंटेस्टेंट की तू-तू मैं मैं..। आपको बता दें कि सलमान खान के शो बिग बॉस में बवाल शुरू हो गया है। शुरू होते ही कंटेस्टेंट के झगड़े भी शुरु हो गए हैं। इस बार नए कंटेस्टेंट से ज्यादा पिछले सीजन के विजेता लड़ रहे हैं। पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच झगड़ा हो रहा है। वैसे ऐसा पहली बार हो रहा है कि बिग बॉस हाउस में शो के एक्स कंटेस्टेंट्स बतौर सीनियर्स, शो के फ्रेशर्स को आए दिन टास्क देते हुए और उन पर रौब जमाते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि अब एक बार फिर से आमने सामने गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला हैं। दोनों के बीच काफी ज्यादा बहस हो रही है। वैसे शो के पहले ही दिन यानि की प्रीमियर में भी ये दोनों शो के होस्ट सलमान खान के सामने भी लड़ चुके हैं। अब घर के अंदर तो लड़ना आम बात है। कलर्स की तरफ से शेयर किए गए एक वीडियो में दोनों ही सीनियर्स ही एक दूसरे को बुरा भला कहते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो काफी वायरल हो गया है और सोशल मीडिया पर लोगों की इंगेजमेंट भी काफी है।

बता दें कि पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का बेड रूम पर राज होगा। किचन का कोई भी काम गौहर खान की इजाजत के बिना नहीं होगा और बीबी मॉल और जिम पर हिना खान राज करेंगी। इन अलग अलग हिस्सों को काम कराने और टास्क के झमेले में ये सीनीयर्स ही एक दूसरे से भीड़ रहे हैं। वैसे गौहर खान सिद्धार्थ को कुछ खास पसंद नहीं करती हैं ये वो पहले दिन ही बता चुकी हैं। अब इनकी लड़ाई सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। इसके चलते अब शो की टीआरपी और ज्यादा बढ़ रही है। झगड़े की बात करें तो गौहर और सिद्धार्थ के बीच किसी टास्क को लेकर खूब लड़ाई हो रही है। वहीं, टास्क के दौरान खींचातानी होने लगती है, जिसके बाद गौहर और सिद्धार्थ की लड़ाई हो जाती है। बाद में एजाज खान गौहर के सपोर्ट में आते हैं और सिद्धार्थ से झगड़ने लगते हैं। अब इस झगड़े का पूरा सीन आज पता चलेगा... तो तैयार रहिए आज के एपिसोड के लिए...

From around the web