Bigg Boss 14: कॅप्टेन्सी टास्क और फैमिली टास्क के बाद देखे कैसे बढ़ा घर का तापमान

Bigg Boss 14:कॅप्टेन्सी टास्क के बाद सभी कंटेस्टेंट्स हुए इमोशनल..
 

मुंबई: टीवी जगत के मशहूर और रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss 14) के आज रात  गुरुवार 7 जनवरी 2021 के प्रसारित होने वाले एपिसोड में जहां कॅप्टेन्सी टास्क को लेकर घर में बवाल शुरू हो चूका हैं। कॅप्टेन्सी टास्क से निकी तंबोली और अर्शी खान बाहर हो गई हैं ,और अब देखना ये है की घर का कैप्टन कौन होगा। इसी बीच Bigg Boss के मेकर्स के द्वारा प्रोमों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसमे घर वाले  कुछ इमोशनल और एंटरटेनिंग मोमेंट्स भी देखने को मिलने वाले है। जिसे देखकर सभी घर वालो के आंखों में आंसू आ गए। और ये Bigg Boss शो का वो लम्हा होता है जब घर में हर बार इस मोमेंट्स के बाद घर में नए समीकरण बनते है। 

दरअसल बिग बॉस ने घर के कंटेस्टेंट्स को परिवार के एक सदस्य से घर में मिलने की इजाजत दी है ,लेकिन इनकी बात करने का माध्यम होगा फोन।  ये कंटेस्टेंट्स अपने घर वालों को देख सकेंगे लेकिन उनके पास नहीं जा सकेंगे । फैमिली टास्क के दौरान  परिवार के एक सदस्य से बात करके सभी कंटेस्टेंट्स कंट्रोल नहीं कर पाए और  घर के सभी सदस्यों की आंखें नम हो गईं। एजाज, अली, निक्की, अभिनव और राहुल के परिवार वाले मिलेंगे। एजाज के भाई उनसे मिलने पहुंचते है तो एजाज अपने भाई से फोन पर बोलते हुए एजाज ने कहा कि भाई आपकी और परिवार वालों की एहमियत यहां आकर पता चली। तुम लोगों से दूर रहकर मैं यहां एक-एक दिन एक-एक मिनट गिनता हूं,इसके बाद एजाज को रोता देख कर  Bigg Boss के सारे कंटेस्टेंट्स अपने आप को रोक नहीं पाते हैं। 


वहीं अली गोनी की बहन इल्हम गोनी  उनसे मिलने बी बी हाउस में पहुंचती है तो बहन से अली गोनी पूछते हैं कि 'टीवी पर उनकी और जैस्मिन की बॉन्डिंग कैसी दिख रही है?' ये सुनकर इल्हम गोनी कहती हैं कि सब अच्छा दिख रहा है। अली और उनकी बहन की बातें सुनकर जैस्मिन भसीन अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर सकी और फूट-फूटकर रोने लगी। बता दें की सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अली गोनी और जैस्मिन भसीन की शादी के लिए कमेंट कर रहे हैं। लेकिन लागता है की अपने दोस्त अली गोनी से पहले ही शादी की बाजी मार जाएंगे।

प्रोमो में राहुल वैद्य अपनी मां से पूछ रहे हैं कि क्या वो शादी कर लें? राहुल वैद्य की बात को सुनकर उनकी मां हंसते हुए कह रही हैं, 'हमने तो तैयारी भी शुरू कर दी है।' खबर ये भी है इस नेशनल टीवी शो पर राहुल वैद्य की शादी होगी। फिलहाल कॅप्टेन्सी टास्क और फैमिली टास्क के बाद  'बिग बॉस14  का तापमान बढ़ने वाला है। 
 


 

From around the web