Bigg Boss 14: इस कंटेस्टंट के जाने से स्‍टेज पर रो पड़े सलमान, देखें Video

 

मुंबई: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन -14 के 10 जनवरी को  #WeekendKaVaar 'वीकेंड का वार' पर सलमान खान घर वालो की क्लास  लगाने के साथ बिग बॉस के घर में इन्ट्री करेंगे। इस 'वीकेंड का वार' में निक्की की क्लास लगाते हुए खुद ही घर में वह जाकर राखी का बेड बनाते हैं। इसी के साथ 'वीकेंड का वार' में इस हफ्ते बिग बॉस ने रूबीना , अभिनव, जैस्मीन भसीन और अली को नॉमिनेट कर दिया था। इन चारों में से कोई एक आज बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएगा। प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स ने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम पर कैप्‍शन में लिखा,' सबकी आंखों में है नमी, क्‍योंकि कोई जोड़ी कह देगी एकदूसरे को अलविदा।'

इस वीडियो में सलमान बेहद भावुक नजर आ रहे हैं। ये देख कर लग रहा है की जैस्मीन भसीन इस इविक्‍शन में घर से बाहर हो जायेगी। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और जैस्मिन को दोबारा शो में लौटने की बात कर रहे हैं। इस इविक्‍शन को देख खुद सलमान रो पड़े। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है निर्माता उन्‍हें एक सीक्रेट टास्क देने के मूड में हैं।लेकिन अभी कुछ भी कंफर्म नहीं है। ये इस लिए भी लग रहा है की जैस्मीन भसीन टीवी का पॉपुलर चेहरा है।

जैस्मीन 'दिल से दिल तक' और 'नागिन 4' जैसे लोकप्रिय शो का हिस्सा रह चुकी हैं।  उनकी तगड़ी फैन फ्लोविंग है। तो ऐसा होना मुश्किल है, लेकिन ऐसा लगता है कि उनके प्रशंसकों का समर्थन उन्हें इस बार नहीं बचा सका और कम वोटों के कारण उन्हें बाहर भेजना पड़ा। बता दें कि कुछ दिन पहले बिग बॉस ने रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन और एली गोनी चारों एकदूसरे से नॉमिनेशन डिस्‍कस करते दिखे थे। जो बिग बॉस के नियम के खिलाफ हैं। इस के बाद जिसके बाद बिग बॉस ने इन चारों को घर से बाहर होने के लिए सीधे सीधे नॉमिनेट कर दिया था। 

From around the web